यौन शोषण के आरोप में हिरासत में लिए गए AAP नेता संजय सिंह के पीए

0

आम आमदी पार्टी(AAP) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह के निजी सहायक(पीए) और एक पार्टी समर्थक को दिल्ली पुलिस ने यौन उत्पीड़न के आरोप में हिरासत में लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार(23 मई) को सुबह ही दोनों को हिरासत में लिया गया। इससे पहले सोमवार(22 मई) को तिलकनगर थाने में दिल्ली पुलिस ने पिछले महीने महिला से हुई कथित छेड़छाड़ के मामले में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

फाइल फोटो।

पुलिस ने बताया कि महिला ने पश्चिम दिल्ली के तिलक नगर पुलिस थाने में पिछले महीने एक शिकायत दर्ज कराई थी और कानूनी राय लेने के बाद मामला दर्ज किया गया। बता दें कि एक महिला ने 2 अप्रैल को संजय सिंह के पीए अजीत त्यागी और समर्थक इयानतुल्ला खान के खिलाफ छेड़छाड़ के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी।

उसी दिन तिलक नगर में चौखंडी चौक के समीप एक रैली के दौरान महिला ने संजय सिंह को कथित तौर पर थप्पड़ मारा था। पुलिस के मुताबिक, दो अप्रैल को तिलक नगर में चौखंडी चौक के समीप एक रैली के दौरान महिला ने सिंह को कथित तौर पर थप्पड़ मारा। हालांकि, जब पुलिस वहां पहुंची तो कोई नहीं मिला।महिला कार्यकर्ता ने दावा कि उसे पार्टी में एमसीडी चुनाव के टिकट वितरण में कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाने नहीं दिया गया और उसने सिंह के निजी सहायक और एक आप समर्थक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि उसे प्रताड़ित किया गया है।

थाने में दी गई शिकायत के मुताबिक, महिला पिछले महीने तिलक नगर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान संजय सिंह से अपनी नाराजगी जाहिर करना चाहती थी। इस दौरान महिला ने संजय सिंह पर हमले की कोशिश की थी। इसी दौरान संजय सिंह के निजी सहायक और एक अन्य पार्टी समर्थक ने उसके साथ छेड़खानी की। जिसके बाद महिला अपने पति के साथ थाने गई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

 

 

 

Previous article‘Indian’ man arrested in Islamabad: India asks Pakistan for access
Next articleNaveen Jindal, others summoned as accused in coal scam case