पत्नी के लिए वोट मांगने पहुंचे अनुपम खेर से जब दुकानदार ने मांगा BJP सरकार के कामकाज का हिसाब, तो हाथ जोड़े निकल गए

0

लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियों के नेता मतदाताओं को लुभाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। एक-एक वोट के लिए नेताओं को धूप में खूब पसीना निकालना पड़ रहा है। वोटर भी अपनी हर मांग नेताओं से पूरी करवाने की गारंटी मांग रहे हैं। दलों के सभी नेता वोट मांगने के लिए रैली और रोड शो में जुटे हैं। वहीं, चंडीगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी किरण खेर के लिए वोट की मांग को लेकर उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर भी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

Photo: @AnupamPKher

हालांकि, इस दौरान जब वो अपनी पत्नी के वोट मांगने के लिए एक दुकान में पहुंचे तो उन्हें दुकानदार के विरोध का सामना करना पड़ा। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनुपर खेर जैसे ही एक दुकान में दाखिल होते हैं तो दुकानदार भारतीय जनता पार्टी का 2014 लोकसभा चुनाव वाला मेनिफेस्टो निकाल कर उनसे पूछता कि एक बार ये बता दें कि बीजेपी ने जो वादे किए थे उन वादों में से कितने पूरे किए। दुकानदार के सवाल का जवाब दिए बिना अनुपम खेर चुपचाप वहां से निकल गए।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी समर्थक अभिनेता ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी। खेर ट्वीट किया, “कल @KirronKherBJP (किरण खेर) के चुनाव प्रचार के दौरान ऑपज़िशन वालों ने दो लोगों को एक दुकान में प्लांट किया था मुझसे BJP के 2014 मैनिफ़ेस्टो पर सवाल पूछने के लिए। मैंने पीछे खड़े आदमी को विडीओ बनाते देखा सो मैं आगे बढ़ गया। आज उन्होंने वीडीयो जारी किया। दाड़ी वाले की हरकतें देखिए।??”

बता दें कि अभी हाल ही में सोमवार को अनुपम खेर एक रैली को संबोधित करने वाले थे, मगर भीड़ न जुटने की वजह से उन्हें रैली रद्द करनी पड़ी। भीड़ न होने की वजह से रैली रद्द होने की खबरों से चिढ़े बीजेपी समर्थक अभिनेता ने कहा कि मैंने 515 फिल्में की हैं और सभी हिट तो नहीं हुए हैं। उन्होंने मंगलवार को चंडीगढ़ लोकसभा क्षेत्र में अपनी पत्नी व बीजेपी प्रत्याशी किरण खेर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया, जिसमें अच्छी खासी लोगों की मौजूदगी थी। खेर ने रैली की तस्वीरों को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने अखबार की उस खबर का भी जिक्र किया है जिसमें भीड़ बहुत कम होने के चलते अनुपम खेर की रैली रद्द होने का दावा किया गया था।

 

 

Previous articleVIDEO: “आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं” राहुल गांधी के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष को दिया धन्यवाद
Next articleWATCH- MP Congress takes potshot after Smriti Irani left stunned with response from crowd during election rally on farm loan waiver