अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस पार्टी को किया फॉलो, पार्टी ने किया शुक्रिया

0
Follow us on Google News

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस का ट्विटर पेज फॉलो किया है। अमिताभ बच्चन के फॉलो करने के बाद कांग्रेस ने उनका आभार जताया और साथ ही अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के लिए भी बधाइयां दी।

कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘फॉलो करने के लिए धन्यवाद बच्चन जी। हम आपको ‘102 नॉट आउट’ के लिए शुभकामनांए देते हैं। हमारे पास खुशियां मनाने की एक और वजह है, आज हमारे 40 लाख फॉलोवर हो गए हैं।’

बता दें कि, अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ है जिसमें अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ दिखेंगे। यह फिल्म एक बाप और बेटे के बीच बेहद संवेदनशील और दोस्ताना संबंध पर आधारित है।

बता दें कि, अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपनी फिल्मों से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। इसके साथ ही वो फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी देते रहते हैं। ट्विटर के अलावा अमिताभ अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी सक्रिय हैं और अपने ब्लॉग को लेकर भी वह हमेशा चर्चा में रहते हैं।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने 1984 में कांग्रेस की सीट से सांसद का चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में अमिताभ को बंपर जीत मिली थी और वे इलाहाबाद से सांसद बने थे। लेकिन 1987 में बोफोर्स स्कैंडल के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे, तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी अमिताभ बच्चन के अच्छे दोस्त थे। हालांकि अमिताभ मीडिया में अपने और कांग्रेस के बीच संबंधों के बारे में बात करने से बचते रहे हैं।

बता दें कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर छोड़ने के संकेत दिए थे, साथ ही उन्होंने ट्विटर पर आरोप लगाया था कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं।

बता दें कि, अमिताभ ने बुधवार देर रात ट्वीट कर लिखा कि, ‘ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? हाहाहाहाहहा… यह मजाक लग रहा है। अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद।’ साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट मे लिखा कि, ‘इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।’ बता दें कि, ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने एंग्री इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here