BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ‘पद्मावती’ विवाद पर PM मोदी, अमिताभ बच्चन, आमिर और शाहरुख खान की चुप्पी पर उठाए सवाल

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में पार्टी लाइन से अलग अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावती’ के विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की चुप्पी पर सवाल उठाया है।

बिहार से बीजेपी सांसद व मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार (22 नवंबर) को ट्वीट कर लिखा कि, पद्मावती एक ज्वलंत मुद्दा बन गया है, लोग पूछ रहे हैं कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, सबसे बहुमुखी अभिनेता आमिर खान और सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान की इस पर कोई टिप्पणी क्यों नहीं आई है। और हमारे सूचना प्रसारण मंत्री और हमारे सबसे लोकप्रिय माननीय प्रधानमंत्री (पीईडब्ल्यू के अनुसार-अमेरिकन थिंक टैंक पीईडब्ल्यू पोल) इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि वह संजय लीला भंसाली के हितों और राजपूतों की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए ही इस विवाद के बारे में बात करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि, जहां तक मेरा सवाल है, मुझे महान फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के बोलने के बाद ही ‘पद्मावती’ के मुद्दे पर बात करनी चाहिए। मैं फिल्मकारों के हितों के साथ ही महान राजपूतों की संवेदनशीलता, वीरता, वफादारी को ध्यान में रखकर ही बोलूंगा।

बता दें कि, फिल्म ‘पद्मावती’ के विषय के कारण कुछ समूह इसका विरोध कर रहे हैं। खासकर राजपूत मुख्य रूप से दावा कर रहे हैं कि फिल्म इतिहास को बिगाड़ रही है और रानी पद्मावती का गलत चित्रण कर रही है। बीजेपी और कुछ दूसरे संगठनों ने भी भंसाली की इस फिल्म का विरोध किया है।

इतनी ही नहीं कुछ संगठनों ने संजय लीला भंसाली का गला काटने और दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दे चुके है। इसी बीच अभी हाल ही में हरियाणा के एक भाजपा नेता ने भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर धड़ से अलग करने वाले को 10 करोड़ रुपये का ईनाम देने की घोषणा की थी।

वहीं दूसरी ओर ‘पद्मावती’ को लेकर हरियाणा में बीजेपी नेता के द्वारा मिली मौत की धमकी के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हैदराबाद में आयोजित हो रहे ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट (GES) से अपना नाम वापस ले लिया है।

बता दें कि, यह सम्मेलन 28 से 30 नवंबर तक आयोजित होना है और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप शामिल होंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here