जानिए क्यों, महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर छोड़ने की दी धमकी!

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर छोड़ने के संकेत दिए हैं। दरअसल, अमिताभ ने कल देर रात एक ट्वीट किया जिससे लग रहा है कि वो अब ट्विटर छोड़ने वाले हैं। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं।

अमिताभ बच्चन
फाइल फोटो- बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन

बता दें कि, अमिताभ ने बुधवार देर रात ट्वीट कर लिखा कि, ‘ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? हाहाहाहाहहा… यह मजाक लग रहा है। अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद।’ साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट मे लिखा कि, ‘इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।’

शायद उनका इशारा अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स की तरफ है। बता दें कि, ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने एंग्री इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

गौरतलब है कि, अमिताभ बच्चन लंबे समय से पीएम मोदी के बाद भारत में दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स थे, मगर बुधवार के आंकड़ों के बाद अब अभिनेता शाहरुख खान दूसरे पायदान पर आ गए हैं।

वहीं अन्य बॉलीवुड सितारों की बात करें तो सलमान ख़ान 3.07 करोड़ फॉलोअर्स के साथ फ़िल्मी सितारों में तीसरे स्थान पर जबकि बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी अक्षय कुमार 2.24 करोड़ फॉलोअर्स के साथ चौथे स्थान पर हैं। वहीं, ट्विटर पर 2.30 करोड़ फॉलोअर्स के साथ दीपिका पादुकोण पांचवें तो 2.30 करोड़ फॉलोअर्स के साथ आमिर ख़ान छठे नंबर पर हैं।

बता दें कि, अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपनी फिल्मों से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। इसके साथ ही वो फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी देते रहते हैं। ट्विटर के अलावा अमिताभ अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी सक्रिय हैं और अपने ब्लॉग को लेकर भी वह हमेशा चर्चा में रहते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here