दिल्ली: लूट के इरादे से टेलर ने की फैशन डिजाइनर माला लखानी की हत्या, आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म

0

देश की राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज में 53 वर्षीय फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके सहायक की हत्या के मामले में अरेस्ट किए गए तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

फाइल फोटो

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, जॉइंट सीपी अजय चौधरी ने बताया कि हत्या लूट के इरादे से की गई थी, जिसे मृत डिजाइनर माला लखानी के टेलर राहुल अनवर ने अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। फैशन डिजाइनर और उनके नौकर की हत्या के मामले में अरेस्ट किए गए तीन आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

बता दें कि 53 वर्षीय फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके 50 साल के नौकर बहादुर की बुधवार देर रात हत्या कर दी गई थी, दोनों का शव उनके घर से बरामद हुए थे। घटना की जानकारी मिलने बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर संदेह के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस ने माला और बहादुर के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जिस फैशन डिजाइनर की हत्या हुई है वह काफी नामी डिजाइनर थी। मृतक फैशन डिजाइनर माला लखानी दिल्ली के ही ग्रीन पार्क इलाके में अपना बुटीक चलाती थीं।

Previous articleव्हाइट हाउस में दिवाली मनाने के बाद भी घिरे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप, ट्वीट में ‘हिंदुओं’ का जिक्र नहीं करने पर खड़ा हुआ बखेड़ा
Next articleWhat happened when Smriti Irani took to Instagram in anticipation of photos from Ranveer Singh-Deepika Padukone wedding!