“शर्म आनी चाहिए आपको”: ‘आएगा तो मोदी ही’ कहकर बुरी तरह ट्रोल हुए अनुपम खेर, वरिष्ठ पत्रकारों ने भी लगाई लताड़

0

केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में हमेशा खड़े दिखाई देने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। दरअसल, कोरोना वायरस संकट के बीच अनुमप खेर ने प्रधानमंत्री के समर्थन में एक ट्वीट किया, जिसको लेकर वो लोगों के निशाने पर आ गए। अनुपम खेर के ट्वीट पर कई वरिष्ठ पत्रकारों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएँ दी है। सभी कह रहे है कि, अनुपम खेर को अपने इस ट्वीट के लिए शर्म आनी चाहिए।

अनुपम खेर

गौरलतब है कि, देश में कोरोना के नए मामले बढ़ने के साथ ही कई अस्पतालों में वेंटिलेटर, बेड, ऑक्सिजन और जरूरी दवाओं की भारी कमी को लेकर मोदी सरकार विपक्ष के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है। जहां चारों ओर से पीएम मोदी के खिलाफ आवाजें उठने लगी हैं, वहीं अब अनुपम खेर उनका समर्थन करने की वजह से बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल, वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्त के एक ट्वीट का जवाब देते हुए अनुपम खेर से लिखा, “आदरणीय शेखर गुप्त जी!! ये कुछ ज़्यादा ही हो गया। आपके स्टैंडर्ड से भी। करोना एक विपदा है। पूरी दुनिया के लिए।हमने इस महामारी का सामना पहले कभी नहीं किया। सरकार की आलोचना ज़रूरी है। उनपे तोहमत लगाइए। पर इससे जूझना हम सबकी भी ज़िम्मेदारी है। वैसे घबराइए मत। आएगा तो मोदी ही!! जय हो!”

अनुपम खेर का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको  लेकर वो अब यूजर्स के निशाने पर आ गए है। लोग अभिनेता को ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

वरिष्ठ पत्रकार अभिसार शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, “घटिये पने की तमाम हदें पार कर ली इस आदमी ने। आएगा तो मोदी ही? आकर किया क्या? दिख तो रहा है। और अपने माथे की headlines दिखाने के बजाय कुछ मदद कर दो लोगों की। शर्म आनी चाहिए आपको।”

एबीपी न्यूज़ की एंकर रोमाना इसार खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “सर, आपको क्या हो गया है ????” बता दें कि, इसी तरह तमाम वरिष्ठ पत्रकार अभिनेता के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं।

देखे कुछ ऐसे ही ट्वीट:

 

Previous articleकोरोना वायरस: जनता की मदद के लिए आगे आए अभिनेता गुरमीत चौधरी, पटना और लखनऊ में बनवा रहे 1000 बेड्स वाले अस्पताल
Next articleसीएम अरविंद केजरीवाल का ऐलान- दिल्ली में 18 साल से ऊपर के लोगों को मुफ्त में लगेगी कोरोना वैक्सीन, कीमतों पर उठाए सवाल