रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी के साथ फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए अनुपम खेर, यूजर ने पूछा- “कब तक मोदी-मोदी का जाप करोगे”

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थन में हमेशा खड़े दिखाई देने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने सोमवार को अंग्रेजी न्यूज चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ की स्थापना करने वाले भारत के सबसे विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी के साथ एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। जिसके बाद अभिनेता सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर गए और लोगों ने अनुपम खेर और अर्नब गोस्वामी दोंनों को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने अर्नब गोस्वामी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “प्रिय अर्नब गोस्वामी!! रिपब्लिक टीवी की अपार सफलता पर आपको और आपकी पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई। आपने साबित कर दिखाया कि “सच्चाई वो दीया जिसे अगर पहाड़ की चोटी पे रख दिया जाए तो बेशक रोशनी कम करें लेकिन दिखायी बहुत दूर से भी देता है।” जो अकेले चलते है वो लीडर बनते है। बाक़ी भीड़ है।”

इन दोनों की यह तस्वीर शायद सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आई और लोगों ने अनुपम खेर और अर्नब गोस्वामी दोंनों को ट्रोल करना शुरु कर दिया। वहीं, कुछ यूजर्स ने अर्नब को गद्दार पत्रकार बताया तो कुछ ने अनुपम को मोदी भक्त। बता दें कि, अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद है और इस लोकसभा चुनाव में वो एक बार फिर से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं है।

अनुपम और अर्नब के फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “कब तक मोदी मोदी का जप करोगे। सच्चा पत्रकार वो होता है सच्चाई की तह तक जाए उसी को सच्ची देश भक्ति कहते है। मोदी जी जप कब तक चलेगा आज नहीं कल सच्ची खबर पर आ जाओगे। जय हिन्द।”

एक अन्य यूजर ने अनुपम पर तंज कसते हुए लिखा, “अब ये एक्टर नही एक्टर के रूप में अंदरूनी एजेंट है।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने एनडीए के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर और बीजेपी समर्थक मोहनदास की मदद से बड़े ही धमाके के साथ 6 मई 2017 को इंग्लिश चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ को लॉन्च किया था, जिसके बाद से ही वह लगातार विवादों में हैं। अर्नब गोस्वामी को उनके आलोचक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समर्थक करार देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here