पीएम मोदी को फकीर बता ट्रोल हुए अभिनेता अनुपम खेर, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (18 मई) को उच्च गढ़वाल हिमालयी क्षेत्र में स्थित 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक विश्व प्रसिद्ध बाबा केदारनाथ के दर्शन किए और निकटवर्ती पहाड़ी की एक गुफा में ध्यान साधना की। केदारनाथ पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने मंदिर से डेढ़ किमी दूर करीब 12 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित ‘ध्यान गुफा’ में साधना की। केदारपुरी में कड़ाके की सर्दी और बारिश के बीच पीएम मोदी ने भगवा वस्त्रों में गुफा के भीतर साधना की।

अनुपम खेर

केदारनाथ से प्रधानमंत्री की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं है। पीएम मोदी के  केदारनाथ की कुछ तस्वीरें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने पीएम मोदी को ‘फकीर’ बता दिया। जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग अनुपम खेर को जमकर ट्रोल कर रहें है।

एक यूजर ने लिखा, “वो उतना ही फकीर हैं जितना आप कश्मीरी पंडित हो।” एक अन्य यूजर ने अनुपम पर तंज सकते हुए लिखा, “फकीर के चम्चे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इतना मोटा फकीर तो मैं पहली बार देख रहा हूँ।” एक अन्य यूजर ने लिखा, एक अन्य यूजर ने लिखा, “इन भक्तों मे इतना पागलपन कहाँ से आता है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “काश ऐसा फकीर हर कोई हो… जिसके आगे पीछे कैमरे हो , ऐसे महंगे कपड़े हो, और आप जैसे चापलूस भक्त हो।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स अनुपम खेर के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

बता दें कि, अभिनेता अनुपम खेर हमेशा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थन में खड़े दिखाई देते है। अनुपम की पत्नी किरण खेर बीजेपी की सांसद है और एक बार फिर से वह चंडीगढ़ से पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here