मध्य प्रदेश: भोपाल में 12 साल की बच्ची से सामूहिक बलात्कार, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार करते थे दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

0
Follow us on Google News

हमारे देश में महिलाओं पर होने वाले शोषण थमने का नाम नहीं ले रहा। आज के समय में महिलाएं खुद को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं, जिसका ताजा मामला एक बार से देखने को मिला है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 12 साल की एक बच्ची के साथ कथित रूप से बार-बार सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मध्य प्रदेश
प्रतिकात्मक फोटो

अशोका गार्डन पुलिस थाने के प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने गुरुवार को बताया कि 12 साल की बच्ची से सामूहिक बलात्कार के मामले में तीन आरोपियों को बुधवार रात को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि बच्ची के परिजन की शिकायत के अनुसार तीनों आरोपियों ने इस बच्ची से ऑनलाइन गेम पबजी के दौरान दोस्ती करके उसे बहला फुसलाकर शहर के गौतम नगर पुलिस थाना इलाके में ले जाकर इस साल सितंबर माह में सामूहिक बलात्कार किया और इसका वीडियो भी बना लिया।

श्रीवास्तव ने बताया कि इसके बाद आरोपी बच्ची को इस वीडियो को सोशल मीडिया में डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते रहे तथा उसके साथ कई बार सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि बुधवार को बच्ची की मां को शंका हुई तो पूछताछ में बच्ची ने अपनी मां को पूरी बात बता दी, जिसके बाद उन्होंने अशोका गार्डन पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि, देश में पिछले कई दिनों से रेप की रोजाना कई मामले सामने आ रहे है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here