शर्मनाक: चंडीगढ़ में आजादी का जश्न मनाकर लौट रही 8वीं की छात्रा से रेप, FIR दर्ज

0

जहां एक तरफ आज पूरा देश 71वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूमधाम से मना रहा है, वहीं दूसरी और इस मौके पर कई जगहों पर स्कूलों और संस्थानों में कार्यक्रमों के आयोजन हैं, साथ ही राज्यों की सरकार ने भी अपने-अपने राज्यों में कार्यक्रम रखे। लेकिन आज भी हमारे देश में लड़कियां कितनी आजाद है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है।

प्रतिकात्मक फोटो

चंडीगढ़ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जो बेहद की शर्मनाक है। खबर है कि चंडीगढ़ में एक बच्ची के साथ कथित रूप से रेप हुआ है, हैरानी वाली बात ये है कि वो बच्ची स्वतंत्रता दिवस के ही एक समारोह से लौट रही थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना चंडीगढ़ के सेक्टर 23 स्थित चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क स्थित नाले के पास की बताई जा रही है, बच्ची आठवीं कक्षा की छात्रा है।

पुलिस ने छात्रा के बयानों पर रेप का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। ख़बरों के मुताबिक, घटना मंगलवार सुबह 11 बजे के करीब हुई है। पीड़िता ने स्कूल से अपने घर जाने के लिए शॉर्टकट रास्ता लिया था, पीड़िता की उम्र 11 साल बताई जा रही है। जिस जगह यह घटना हुई है वह इलाका सुनसान जंगल जैसा बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि, इससे पहले हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के बेटे विकास बराला और उसके साथी द्वारा आईएएस की बेटी का पीछा करने, छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास वाले मामले से सनसनी फैल गई थी। इस तरह चंडीगढ़ में कुछ दिनों के दौरान यह दूसरी बड़ी घटना है जो बेहद ही शर्मनाक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here