महिला पत्रकार की मुस्कान पर फिदा हुए ट्रंप, कहा- ‘मेरे पास आओ तुम्हारी मुस्कुराहट बेहद खूबसूरत है’, देखें वीडियो

0

मीडिया को फर्जी बताने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में एक महिला पत्रकार के मुस्कान पर इस कदर फिदा हो गए, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की होगी। ट्रंप ने वहां मौजूद सभी पत्रकारों के सामने सरेआम एक महिला रिपोर्टर की जमकर तारीफ कर डाली। ट्रंप इस महिला रिपोर्टर की मुस्कान पर इतना फिदा हो गए कि उसकी तारीफ किए बिना नहीं रुक पाए।दरअसल, मंगलवार(27 जून) को अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने आयरलैंड के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री लियो वराडकर को फोन पर बधाई दी। वराडकर आयरलैंड के अब तक के सबसे युवा और पहले समलैंगिक प्रधानमंत्री हैं। लेकिन राष्ट्रपति ट्रंप को महिला पत्रकार की मुस्कान इतनी पसंद आई कि उसकी तारीफ करने के लिए उन्होंने उस वक्त फोन पर बात कर रहे आयरलैंड के प्रधानमंत्री वराडकर को भी नजरअंदाज कर दिया।

जी हां, व्हाइट हाउस में मौजूद आयरिश पत्रकारों की तरफ इशारा करते हुए ट्रंप ने फोन पर वराडकर से कहा कि, यहां बहुत से आयरिश पत्रकार मौजूद हैं जो कि हमारी वार्ता को कवर कर रहे हैं। आयरलैंड के पीएम से फोन पर बात करते हुए ट्रंप की नजर आयरिश महिला पत्रकार पैट्रिओना पेरी पर पड़ी। जिसके बाद उन्होंने आयरिश पत्रकार को अपने पास बुलाया।

हालांकि, ट्रंप द्वारा इतने पत्रकारों के बीच में से अपने आप को बुलाए जाने से महिला पत्रकार काफी हैरान हो गई। लेकिन वो बिना संकोच के डोनाल्ड ट्रंप के नजदीक गई। उन्होंने महिला पत्रकार पेरी से अपने नजदीक आने की गुजारिश की। फिर उन्होंने पत्रकार को अपने नजदीक बुलाकर पूछा, ‘आप कहां से हैं? आप यहां आइए। यहां आइए।’

ट्रंप के पास बुलाए जाने पर पेरी थोड़ी मुस्कुराई। उनके मुस्कुराए जाने पर पत्रकार की मुस्कान की तारीफ करने के बाद ट्रंप ने आइरिश पीएम से कहा, ‘मैं शर्त लगा के कहता हूं कि वह (पत्रकार) आपसे अच्छे से पेश आती है।’ बता दें कि महिला पत्रकार आयरिश स्टेट ब्रॉडकास्टर आरटीई की वाशिंगटन रिपोर्टर हैं। ट्रंप द्वारा तारीफ किए जाने के बाद पेरी मुस्कराई और इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया और इसे ‘विचित्र पल’ बताया।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here