VIDEO: ये टेनिस खिलाड़ी लाइव बातचीत के दौरान महिला पत्रकार को करने लगा जबरन किस

0

एक फ्रांसीसी टेनिस खिलाड़ी ने ऐसी शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया जिसके बाद उन्हें टूर्नामेंट के लिए बैन कर दिया गया। दरअसल, फ्रांसीसी टेनिस खिलाड़ी मैक्सिमी हामौ ने लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान महिला पत्रकार मेली थामस को रिपोर्टिंग करने के दौरान सरेआम दो बार उनकी गर्दन पर किस करने की कोशिश की।

टेनिस खिलाड़ी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रोलांड गैरोस पर हुए इस मामले के बाद 21 साल के टेनिस खिलाड़ी मैक्सिमी हामौ को एक टूर्नामेंट के लिए बैन कर दिया गया। ऐसा उनके व्यवहार को देखते हुए किया गया है। मेली मेक्सिमी के पहले राउंड में खेलने के बाद उनका इंटरव्यू लने पहुंची थीं।

उसी दौरान मेक्सिमी ने मेली को कंधे से पकड़कर कई बार जबरदस्ती चूमा। रोलांड गैरोस की तरफ से एक बयान में कहा गया कि टूर्नामेंट निदेशकों ने एक पत्रकार के साथ ऐसा व्यवहार करने के बाद मैक्सिमी हामौ की मान्यता रद्द करने का फैसला लिया। बता दें कि, रोलांड गैरोस पर ऑर्गेनाइजर्स द्वारा निर्वासित होने वाले हामौ दुनिया के 287 वें खिलाड़ी हैं।

इस घटना के बारे में मेली ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा कि, यह बहुत बुरा था और अगर उस समय मैं ऑन एयर नहीं होती तो मैं उनको एक पंच जरूर मारती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here