NDTV की पत्रकार पर ‘अश्लील टिप्पणी’ करने वाले ट्रोल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फाॅलो करते है

0

प्रधानमंत्री मोदी खुद को फाॅलो करने वाले ऐसे लोगों पर अपना स्नेह रखते है जो सोशल मीडिया पर इस बात के लिए कुख्यात है कि वह भाजपा सरकार की आलोचना करने वाले लोगों को परेशान करने के लिए मशहूर है।

NDTV

इस प्रकार के कई ट्रोल्स ने पिछले चुनावों में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के लिए कई तरह के झूठ फैलाए थे। जनता का रिपोर्टर ने पिछले साल चेन्नई में एक ऐसे ही ट्रोल का पर्दाफाश किया था जब उन्होंने एक इंफोसिस के एक तकनीकी विशेषज्ञ, स्वाथी की हत्या के लिए मुस्लिम व्यक्ति को दोषी ठहराया था, जबकि उसके हत्यारे को बाद में पुलिस ने पहचानकर कोर्ट में पेश किया था जिसका नाम राम कुमार था।

अतीत में ऐसे कई ट्रोल्स देखने को मिले जो महिलाओं पर पत्रकारों पर अभ्रद भाषा और गालियों के साथ टूट पड़े। शुक्रवार को ऐसा ही एक और ट्रोल देखने में आया जो पीएम मोदी द्वारा फाॅलो किया जाता है।

विपुल मारवाह नाम के इस ट्रोल ने इस बार एनडीटीवी की पत्रकार निधि राजदान को निशाना बनाया और पूछा कि कर्नाटक में दो पत्रकारों की जेल में होने की स्टोरी को उनके चैनल ने कवर क्यों नहीं किया जबकि इस राज्य में कांग्रेस पार्टी द्वारा संचालित सरकार है। उसने लिखा,”babe”, कर्नाटक को कवर करने के बारें में क्या हैं, जहां 2 पेशेवर पत्रकार कांग्रेस द्वारा शासित राज्य में जेल काट रहे है।

इस बात का जवाब देते हुए निधी राजदान ने लिखा कि हम इसे कवर कर रहे है।, और तुम्हारी ‘अश्लील ठेस’ के विपरित बता दूं कि मैं आपकी “babe” नहीं हूं।

इससे बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस ट्रोल की अश्लील टिप्पणी के कारण काफी निंदा की। जबकि मारवाह गर्व के साथ अपने ट्वीटर अकाउंट पर घोषणा करता है कि प्रधानमंत्री उसे फाॅलो करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here