VIDEO: भविष्य में कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल पर देखिए क्या बोले उनके को-स्टार सुनील ग्रोवर

0

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ जल्द ही वापसी करने वाले हैं। इसी बीच उनके नए शो को लेकर उनके को-स्टार अभिनेता एवं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का बयान भी सामने आया है। वहीं, सुनील ने कपिल के साथ काम करने के सवाल पर कहा कि भविष्य में ईश्वर ने चाहा तो ऐसा जरूर होगा।

सुनील ग्रोवर
फोटो: आज तक

दरअसल, समाचार चैनल आजतक के कार्यक्रम ‘एजेंडा आजतक’ में हिस्सा लेने पहुंचे सुनील ग्रोवर से जब पत्रकार आशुतोष शर्मा ने पूछा कि दर्शकों को अब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक साथ फिर से कब देखने को मिलेगी। इस सवाल का जवाब देते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा, यह सवाल बहुत लोगों के दिल में आता है, ईश्वर ने चाहा तो ऐसा जरूर होगा.. मेरी शुभकामना है उनके नए शो के लिए। बहुत अच्छा काम करते हैं, हंसाते हैं लोगों को ईश्वर ने चाहा तो कभी न कभी हम साथ काम जरूर करेंगे।

सुनील से जब पूछा गया कि आप दोनों के बीच प्लेन में जो व‍िवाद हुआ वो क्या था? इस पर सुनील ने कहा, ऐसे ही…जो यारो दोस्तों में होता है थोड़ा-बहुत तो हो जाता है कभी कभी। लेकिन अब जो हो गया, सो हो गया। उसके बाद फिर मैं शो का हिस्सा नहीं था।

उन्होंने आगे कहा, हम छोटे शहर के लोग हैं, हमको हवाई जहाज में सफर करने की आदत है नहीं तो हवाई जहाज शायद हमको राश नहीं आया। हमको बाई रोड ओस्ट्रेलिया से भेज देते तो ठीक रहता। वो हवा की बाते हैं, हवा में ही रहे तो अच्छा है। दिल में थी बातें कभी, लेकिन अब नहीं है। हम दोनों ने साथ में खूबसूरत शो किया है और लोगों को खूब हंसाया है।

कप‍िल शर्मा की शादी में कई टीवी स्टार्स नजर आए, लेकिन इस शादी में सुनील शामिल नहीं हुए थे। जिसपर सुनील ने कहा, मैं शूट कर रहा था इसलिए नहीं जा सका, वैसे भी ये बहुत फैमिली अफेयर होता है। सबसे जरूरी है फैमिली वो तो साथ थे। बहुत शुभकामनाएं उनको मेरी। अब तक वो बीवियों पर जोक मारते रहे हैं और अब उन्हें पता चलेगा कि बीवी क्या चीज होती है।

देखिए वीडियो

गौरतलब है कि 2017 मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से भारत लौटते वक्त हुए झगड़े के बाद सुनील और कपिल अलग हो गए थे। कपिल पर फ्लाइट में सुनील को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप था। जिसके बाद कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उनके अन्य सहयोगी कलाकारों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट कर दिया है।

झगड़े के बाद कपिल ने कई बार सुनील और मीडिया के सामने माफी मांगी थी। वहीं सुनील ने भी कपिल के साथ काम करने से साफ मना कर दिया है। इसके बाद से लगातार कपिल और सुनील के फैंस इनको वापस साथ देखने गुजारिश करते रहे हैं, लेकिन सुनील ने किसी की नहीं सुनी।

वहीं, अब एक वेबसाइट से बात करते हुए सुनील ने कपिल के साथ काम करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि भविष्य के बारे में वो अभी कुछ नहीं कहना चाहते हैं। सुनील ने कहा, ‘हम दोनों ने साथ में खूबसूरत शो किया है और लोगों को खूब हंसाया है लेकिन इस समय मैं अपनी फिल्मों में व्यस्त हूं, इसीलिए मैं अभी यह नहीं बता सकता कि मैं और कपिल शर्मा दोबारा कब काम करेंगे?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here