कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद…’ के लिए सुनील ग्रोवर को किया नजर अंदाज, ‘डॉ. गुलाटी’ बोले…

0

पिछले कुछ दिनों से टीवी जगत से गायब चल रहें बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से बहुत जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करने जा रहे हैं, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया में लगातार चर्चा में बने हुए है।

photo- indianexpress

बता दें कि, उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के प्रोमो भी कुछ समय पहले रिलीज हो गए हैं, कपिल के प्रोमोज भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। कपिल के शो को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि उनके इस शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं। लेकिन अब पता लगा है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं है, इसकी जानकरी खुद सुनील ग्रोवर ने दी।

आईएएनएस के हवाले से नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एक बातचीत के दौरान सुनील ने कहा कि, ‘नहीं, मैं शो में नहीं हूं और न ही मुझे इसके लिए निमंत्रण मिला है।’ महिला का किरदार निभाने से मिले प्रसिद्धि पर उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि महिला की वजह से ही हम इस दुनिया में हैं।

उन्होंने कहा, ‘बिना महिला के दुनिया की कल्पना करना असंभव है। मैं विभिन्न तरीकों से महिलाओं से जुड़ा हुआ हूं इसलिए मैं खुद एक महिला बन गया। मैं उनके प्रति अपना बहुत आभार व्यक्त करता हूं, मैंने बतौर महिला ज्यादा प्रसिद्धि हासिल की है।’

हालांकि, सुनील ने अपने भविष्य के कार्यक्रम को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि अंतिम रूप देने के बाद वह खुलासा करेंगे।

बता दें कि, कॉमेडियन कपिल शर्मा के जल्द शुरू होने जा रहे शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का हाल ही में दूसरा प्रोमो रिलीज हुआ। इसमें घर की मेड भी कपिल की तंगी देखने के बाद काम छोड़कर जाने की धमकी देती दिखाई गई है।बता दें कि, कपिल के प्रोमोज भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

देखिए वीडियो

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा पर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप था। जिसके बाद कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उनके अन्य सहयोगी कलाकारों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट कर दिया है। बता दें कि, झगड़े के बाद कपिल ने कई बार सुनील और मीडिया के सामने माफी मांगी थी। वहीं सुनील ने भी कपिल के साथ काम करने से साफ मना कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here