जानिए, कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी पर क्या बोले उनके को-स्टार सुनील ग्रोवर

0

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी बीच इनकी शादी को लेकर उनके को-स्टार अभिनेता एवं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का बयान भी सामने आया है। सुनील ग्रोवर का कहना है कि वह खुश हैं कि उनके साथी कपिल शर्मा शादी कर रहे हैं। सुनील आगामी कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में जल्द नजर आने वाले हैं।

कपिल शर्मा
file photokapil su

सुनील ने ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की। इस दौरान उनके साथ अपारशक्ति खुराना, उपासना सिंह और अली असगर जैसे कलाकार भी मौजूद थे। बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, जब सुनील से कपिल की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं। हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है। मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें। वह बहुत प्रतिभाशाली है।”

सुनील का ‘कानपुर वाले खुरानाज’ और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा। ‘कानपुर वाले खुरानाज’ का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा। इसके पहले एपिसोड में ‘सिंबा’ के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिह मस्ती करते नजर आएंगे।

बता दें कि कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ जल्द ही वापसी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा के शो का नया सीजन पहले दीवाली के मौके पर शुरु होने वाला था। हालांकि बाद में कपिल की शादी को लेकर शो की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here