क्या कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से सुनील ग्रोवर के साथ दोस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं?

0

पिछले कुछ दिनों से टीवी जगत से गायब चल रहें बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा बहुत जल्द ही टेलीविजन पर वापसी करने जा रहे हैं और इसके साथ ही कपिल एक बार फिर से सोशल मीडिया पर भी वापस आ गए हैं। बता दें कि, अपने कुछ आपत्तिजनक ट्वीट के बाद से कपिल शर्मा अचानक गायब हो गए थे। जिसके बाद से ही उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं।

कपिल शर्मा

वैसे कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा और मनमुटाव किसी से छिपा नहीं है। दोनों कॉमेडियन की लड़ाई ने लंबे समय तक सुर्खियां बटोरीं। लेकिन अब लगता है कि कपिल और सुनील के बीच रिश्ते पहले से बेहतर हो गए है, जिसका अंदाजा आप इन ट्वीट से लगा सकते है।

दरअसल, कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को उनकी फिल्म ‘पटाखा’ के लिए ट्विटर पर बधाई दी। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बधाई और शुभकामनाएं पाजी सुनील ग्रोवर मेरे फेवरेट विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज मैम और पटाखा की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।’

कॉमेडियन के इस ट्वीट पर सुनील ग्रोवर ने जवाब देते हुए लिखा, ‘धन्यवाद भाई जी आपकी शुभकामनाओं के लिए। ‘सन ऑफ मंजीत सिंह’ के लिए ऑल द बेस्ट। आपको सफलता मिले।’ वहीं, सुनील के इस ट्वीट के बाद फैंस एक बार फिर से दोनों को साथ में काम करने के लिए आग्रह करने लग गए।

दोनों कॉमेडियन की ट्विटर पर हुई इस बातचीत से लगता है कि उनके रिश्ते पहले से बेहतर हो रहे हैं। बता दें, कपिल शर्मा ने अपने प्रोडक्शन तले पंजाबी फिल्म ‘Son of Manjeet’ बनाई है। जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

गौरतलब है कि 2017 मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से भारत लौटते वक्त हुए झगड़े के बाद सुनील और कपिल अलग हो गए थे। कपिल पर फ्लाइट में सुनील को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप था। जिसके बाद कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उनके अन्य सहयोगी कलाकारों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट कर दिया है।

झगड़े के बाद कपिल ने कई बार सुनील और मीडिया के सामने माफी मांगी थी। वहीं सुनील ने भी कपिल के साथ काम करने से साफ मना कर दिया है। इसके बाद से लगातार कपिल और सुनील के फैंस इनको वापस साथ देखने गुजारिश करते रहे हैं, लेकिन सुनील ने किसी की नहीं सुनी।

वहीं, अब एक वेबसाइट से बात करते हुए सुनील ने कपिल के साथ काम करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि भविष्य के बारे में वो अभी कुछ नहीं कहना चाहते हैं। सुनील ने कहा, ‘हम दोनों ने साथ में खूबसूरत शो किया है और लोगों को खूब हंसाया है लेकिन इस समय मैं अपनी फिल्मों में व्यस्त हूं, इसीलिए मैं अभी यह नहीं बता सकता कि मैं और कपिल शर्मा दोबारा कब काम करेंगे?’

वहीं, अब कपिल के नजदीकी लोग कहते हैं कि वह इन दिनों बेंगलुरु के एक आयुर्वेदिक आश्रम में डिटॉक्स प्रोग्राम में हिस्सा ले रहे हैं। कपिल वहां न सिर्फ अपनी शराब की आदत छुड़ाने के लिए गए हैं, बल्कि अपना वजन भी कम करना चाहते हैं। वह इन दिनों शराब से दूर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल पिछले कुछ दिनों से अपनी सेहत पर पूरा ध्यान रख रहे हैं और बढ़े हुए वजन और डिप्रेशन को दूर करने के लिए कपिल योग कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here