सीतापुर गांव में बकरी के साथ सेल्फी लेने की मची होड़

0

आपने लोगों के किसी एक्टर, राजनेता या दोस्तों के साथ सेल्फी लेते हुए तो बहुत देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी बकरी के साथ सेल्फी लेने में लोगों की होड़ मची हो नही न। लेकिन इन दिनों यूपी के सीतापुर में एक बकरी के साथ सेल्फी लेने में लोगों की होड़ मची हुई है जिसका कारण जानकर आप भी चौक जाएंगे।

बकरी
प्रतीकात्मक तस्वीर

जब जानवर को भूख लगती है तो ना जाने क्या खा जाएं इसका अंदाजा किसी को नही होता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार (5 जून) को कन्नौज के सीतापुर में रहने वाले एक शख्स का आरोप है कि उसकी बकरी उसके 66 हजार रुपए चबा गई। शख्स के मुताबिक, उसने वह पैसे अपनी पैंट की जेब में रखे हुए थे। किसान सर्वेश कुमार के मुताबिक, सभी नोट दो हजार के थे और उन्होंने यह पैसा घर बनाने के लिए इकट्ठा किया था।

 

सर्वेश ने बताया कि वह पैंट उतारकर नहाने के लिए गया था। इतनी देर में ही बकरी पैसों को खा गई। सर्वेश ने बताया कि वह सिर्फ दो नोटों को बचाने में कामयाब हुआ और वे भी कटी-फटी हालत में थे। बाकी 31 नोटों का नामों-निशान नहीं मिला वहीं 33 नोटों में से वह सिर्फ 2 नोट बचाने में कामयाब हुए।

वहीं इस घटना के बाद सर्वेश ने कहा कि मैं क्या करता, मेरी बकरी मेरे बच्चे की तरह है। इस अजीब घटना के बाद सर्वेश के पड़ोसी और गांववाले बकरी की एक झलक पाने को उनके घर पहुंच रहे हैं। हर कोई इस बकरी को एक नजर देखना चाहते हैं। सर्वेश ने बताया कि लोग आकर उसकी बकरी के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

सर्वेश बताते हैं, ‘कई लोगों ने मुझे सलाह दी कि मैं इसे पशु चिकित्सक के पास ले जाऊं ताकि कुछ दवा खिलाकर उसे उल्टियां कराई जा सकें, हो सकता है कि उसके पेट से साबुत नोट निकल आएं। वहीं एक पड़ोसी ने तो मजाक-मजाक में यह भी कहा कि उस बकरी को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए क्योंकि उसने जुर्म किया है। हालांकि, सर्वेश और उनकी पत्नी ने कहा, ‘हम अपने पालतू जानवर के प्रति क्रूर नहीं हो सकते, वह हमारी अपनी संतान जैसी है।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here