जेल में ली हुई सेल्फी वायरल होने के बाद शहाबुद्दीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज

0

गैंगेस्टर से राजनेता बने राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के खिलाफ जेल के भीतर सेल्फी लिए जाने को लेकर सीवान जिला कारा अधीक्षक ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

शहाबुद्दीन

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने मंगलवार (17 जनवरी) को बताया कि गत 14 जनवरी को उक्त प्राथमिकी सीवान जिला मंडल कारा अधीक्षक बिधु भारद्वाज द्वारा दर्ज कराई गयी है जिसमें पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुददीन एवं एक अन्य अज्ञात को आरोपित किया गया है।

भाषा की खबर के अनुसार, उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी महेंद्र कुमार के निर्देश पर सीवान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं अनुमंडल पदाधिकारी को संयुक्त रुप से जांच का आदेश दिया था।

उनकी जांच प्रतिवेदन के आधार पर उक्त प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। दो भाईयों पर तेजाब डालकर उनकी हत्या करने के मामले में राजद के टिकट पर चार बार सांसद रहे शहाबुद्दीन को मिली जमानत को उच्चतम न्यायालय द्वारा रद्द कर दिये जाने पर वे वर्तमान में सीवान जेल में बंद हैं।

राजद के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के खिलाफ हत्या और अपहरण सहित करीब 36 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आपको बता दे कि जेल में बंद आरजेडी के बहाबुली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन ने अपना बदला हुआ स्वरूप दिखाते हुए एक कथित सेल्फी ली थी, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया था। उनकी यह कथित सेल्फी सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। सेल्फी पर विवाद खड़ा होने के बाद सीवान के जिला प्रशासन ने जेल के भीतर छापेमारी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here