शर्मनाक: तेजाब पीडि़ता के साथ महिला पुलिसकर्मी ले रही थी सेल्फी, हुई सस्पेंड

0

सत्ता संभालने के बाद से ही योगी सरकार पूरे राज्य में सख्ती दिखाई से काम कर रही है। यूपी की राजधानी लखनऊ अस्पताल के बेड पर मौत से जूझ रही सामूहिक बलात्कार और एसिड अटैक पीडिता के साथ सेल्फी लेने वाली तीन महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। इससे आप अंजादा लगा सकते है यूपी की नई सरकार कितनी सख्त है।

सस्पेंड
फोटो- ANI

बता दें कि, पीडिता की गंभीर हालत को देखते हुए यूपी के सीएम योगी आदि‍त्यनाथ समेत कई मंत्रियों और अफसरों ने उससे मुलाकात कर चुके हैं। किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय में पहुंच कर मुख्यमंत्री ने महिला का हालचाल पूछा और उन्होंने पीडिता महिला को एक लाख रुपये की आर्थिक मदद का एलान किया। इस दौरान उन्होंने पीडि़ता के पति को जल्द ही न्याय दिलाने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने इस मामले में एडीजी रेलवे गोपाल गुप्ता को भी तलब किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सामूहिक बलात्कार की शिकार 45 वर्षीय महिला को गुरुवार को इलाहाबाद-लखनऊ (गंगा-गोमती एक्सप्रेस) ट्रेन में दो लोगों ने जबरन तेजाब पिला दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गयी। महिला का इलाज यहां एक मेडिकल कॉलेज हो रहा है। इस मामले को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा गंभीरता से लेने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here