सानिया मिर्ज़ा की अंडरवेयर वाली तस्वीर पोस्ट करने के बाद राम गोपाल वर्मा हुए ट्रोल

0

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सन्नी लियोन पर विवादित ट्वीट करने वाले फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर से विवादों में घिरते दिख रहे है। इस बार राम गोपाल वर्मा ने टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनका अंडरवेयर नज़र आ रहा है। सानिया मिर्ज़ा की फोटो सोशल मीडिया पर डालने के बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

 

इतना ही नहीं इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘एक लड़की ने किसी को बताया कि ‘मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है’ से उसे अपनी कहानी याद आई, वह टेनिस में बहुत अच्छी थी। लेकिन एक उम्र के बाद उसके पिता ने उसे इसलिए खेलने नहीं दिया, कि उसे स्कर्ट्स पहननी पड़तीं। यह फिल्म ऐसे पिछड़े दिमागों को सामने लाने के बारे में है जो एक लड़की की सेक्शुऐलिटी को उसके खिलाफ इस्तेमाल करते हैं।’

सानिया मिर्ज़ा की फोटो सोशल मीडिया पर डालने के बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों ने रामगोपाल वर्मा द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई सानिया की इस तस्वीर को आपत्तिजनक बताया है। कुछ लोगों ने रामगोपाल से यह तस्वीर डिलीट करने को भी कहा है। वहीं एक ने कहा कि उनका दिमाग फिर गया है जो वो किसी की ऐसी तस्वीर शेयर कर रहे हैं। साथ ही एक यूजर्स ने कहा कि उन्हें किसी भी लड़की की ऐसी तस्वीर डालने के लिए शर्म आनी चाहिए।

बता दें कि राम गोपाल वर्मा का विवादों से काफी पुराना नाता है। (8 मार्च) को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर उन्होंने अपने ट्वीट्स में लिखा था कि- मैं कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी है। अपमानजनक टिप्पणी के बाद एक महिला संगठन ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्होंने माफी मांग ली है। इस विवादित ट्वीट् के बाद सनी लियोनी ने वीडियो पोस्ट कर राम गोपाल वर्मा को करारा जवाब दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here