अपने एक्टिंग कोच से सनी लियोनी को अभिनय के गुण सिखवा रहें हैं आमिर खान

0

एक साल पहले जब सनी लियोन से एक इंटरव्यू आमिर खान के साथ काम किए जाने पर सवाल किया गया था तो सनी ने सोचा नही होगा कि आमिर उनके साथ काम करने पर पब्लिकली हामी भरेंगे। लेकिन सनी को एक बार फिर खुश होने का मौका मिल गया है आमिर खान ने अपना एक्टिंग कोच जो सनी को दे दिया है।

मिड डे में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार,  सनी आमिर के एक्टिंग कोच  प्रकाश भारद्वाज के साथ ज्यादा समय बिता रहीं है

सनी ने कहा ” एक्टिंग कोच के साथ में सबसे पहले डांस रिहर्सल करती हूं और एक चीज में बिल्कुल नहीं भूलती वो है वर्कआउट।

भारद्वाज ने सबसे पहले रंग दे बसंती में आमिर के साथ काम किया था। ऐसा माना जाता है कि दंगल फिल्म में आमिर के हरियाणवी लहजे में उन्ही का हाथ है।

भारद्वाज ने कहा, “मैंने कैटरीना कैफ, प्रीति जिंटा के साथ काम किया है। मैं थिएटर की पृष्ठभूमि से आया हूं। मैं एक पक्का शिक्षक हूं मुझे फर्क नहीं पड़ता मेरा स्टूडैंट कहा से आया है उनके अंदर जो कमियां होती हैं मैं उन्हे दूर करता हूं।

गौरतलब है कि पिछले साल एक इंटरव्यू में सनी से पूछा गया था कि क्या आमिर आपके साथ काम करेंगे तो उन्होंने जवाब दिया था, ‘मेरी पृष्ठभूमि की वजह से?’ हालांकि उन्होंने कहा कि वह आमिर के साथ काम करना पसंद करेंगी।

इंटरव्यू लेने वाले ने सनी से यह भी पूछा, ‘इसका मतलब आप आमिर के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन आमिर नहीं करेंगे। इस पर उनका जवाब था, ‘मैं नहीं जानती. यह आपको उनसे पूछना होगा. मैं अब भी आमिर की प्रशंसक हूं और उनकी सारी फिल्में देखती हूं।’ इस इंटरव्यू पर सोशल मीडिया और बॉलीवुड के लोगों की तरफ से काफी टिप्पणियां आई थीं।

इस बात पर आमिर ने ट्विटर पर सनी के इटरव्यू पर ट्वीट करते हुए कहा था सनी मुझे तुम्हारे साथ काम करने में खुशी होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here