राम गोपाल वर्मा को सनी लियोनी ने वीडियो पोस्ट कर दिया करारा जवाब

0

महिला दिवस के मौके पर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने एक से अधिक विवादित ट्वीट्स कर दिए जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया था। अपमानजनक टिप्पणी के बाद एक महिला संगठन ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्होंने माफी मांग ली है। इस विवादित ट्वीट् के बाद सनी लियोनी ने वीडियो पोस्ट कर राम गोपाल वर्मा को करारा जवाब दिया है।

 राम गोपाल वर्मा

माफी मांगते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा कि, ‘मैं बस अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा था लेकिन मैं महिला दिवस के संदर्भ में अपने गैरइरादतन असंवेदनशील ट्वीट से आहत हुए सभी लोगों से माफी मांगता हूं। इतना ही नही साथ ही वर्मा ने कहा, ‘मैं केवल उन लोगों से माफी मांग रहा हूं जो सच में आहत हुए, न कि उन लोगों से जो प्रचार के लिए चिल्लाते हैं।’

वहीं आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर अब खुद सनी लियोनी ने वीडियो पोस्ट कर राम गोपाल वर्मा को करारा जवाब दिया है। सनी लियोनी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए असली बदलाव के लिए शब्दों को सोच-समझकर चुनने का सुझाव दिया।

बता दें कि, महिला दिवस के मौके पर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट्स में लिखा था- मैं कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here