भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को नहीं पता था रॉकस्टार का मतलब

0

भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार और ऑलराउंडर 28 वर्षीय रवींद्र जडेजा ने शेन वॉर्न को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर शायद आप भी चौंक जाएंगे। गौरतलब है कि टीम इंडिया अगले सप्‍ताह श्रीलंका के दौरे पर रवाना हो रही है जिसको लेकर शायद टीम ने पूरी तरह से तैयारी कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जडेजा का कहना है कि जब शेन वॉर्न ने उन्हें रॉकस्टार कहा था तब वे इस शब्‍द का मतलब भी नहीं जानते थे। भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे के लिए पूरी तरह तैयार रविंद्र जडेजा ने उन क्षणों को याद किया जब स्पिन गेंदबाजी के महारथी, ऑस्‍ट्रेलिया के शेन वॉर्न ने उन्‍हें ‘रॉकस्‍टार’ बताया था। जडेजा ने कहा कि ‘रॉकस्‍टार का क्‍या मतलब होता है, तब मुझे यह पता नहीं था।

ख़बरों के मुताबिक उन्होंने कहा कि, जब मैं शेन वॉर्न से पहली बार मिला तब मुझे यह भी अहसास नहीं था कि वे टेस्‍ट क्रिकेट के इतने महान गेंदबाज है। वे मुझे रॉकस्‍टार कहकर बुलाते थे और मुझे इस पर आश्‍चर्य होता था कि न तो मैं गाना गाता हूं या न ही कोई ऐसी कोई चीज करता हूं जिससे रॉकस्‍टार कहकर पुकारा जाऊं। जडेजा ने बताया कि फिर उन्होंने रॉकस्टार का मतलब अपने एक दोस्त से पूछा था।

तब उनके दोस्त ने उन्हें बताया था कि, ऐसा इसलिए कहते हैं कि तुम्‍हारे चेहरे पर ढेर सारी मुस्‍कुराहट रहती है, मैं अपने खेल पर बेहद कड़ी मेहनत कर रहा हूं। बैटिंग हो या बॉलिंग, मैं अपने प्रदर्शन और खेल कौशल को लगातार बेहतर करना चाहता हूं।

ख़बरों के मुताबिक, टीम इंडिया अगले सप्‍ताह श्रीलंका के दौरे पर रवाना हो रही है। करीब डेढ़ माह के दौरे में उसे तीन टेस्‍ट, पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलने हैं। बता दें कि, रवींद्र जडेजा इस समय टेस्‍ट रैंकिंग में नंबर एक के बॉलर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here