चैंपियंस ट्रॉफी: शर्मनाक हार के बाद आपस में भिड़े भारतीय खिलाड़ी, पांड्या ने जडेजा पर ऐसे निकाला गुस्सा

0

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में सोमवार(18 जून) को पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम, पाकिस्तान द्वारा दिए गए लक्ष्य के आधे तक भी नहीं पहुंच सकी। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक की टीम ने 338 रन बनाए। जबाव में भारतीय टीम महज 30 ओवर ही खेल सकी। इस शर्मनाक हार के बाद अब भारतीय टीम के खिलाड़ी आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। हालांकि, भारत की भले ही शर्मनाक हार हुई हो, लेकिन इस मैच में युवा बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की। भारत की तरफ से हार्दिक पांडया ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए। युवा बल्लेबाज हार्दिक पंड्या ने 32 गेंदों में आईसीसी टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक ठोंका। पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों पर 76 रनों की तूफानी पारी खेली।

लेकिन रवींद्र जडेजा के साथ तालमेल के अभाव में उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा। दरअसल, जब दूसरे छोर पर जडेजा बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने शॉट खेलने के बाद पांड्या को एक रन के लिए बुलाया, लेकिन वह दूसरी तरफ नहीं दौड़े जिसके चलते पांड्या को रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा।

जडेजा की इस गलती पर पांड्या कुछ इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने गुस्से में अपना बल्ला वहां तेजी से झटका और जडेजा के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की थी। मैच के बाद पांड्या ने ट्वीट कर लिखा, ‘हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था’। हालांकि, ट्वीट वायरल होते ही थोड़ी ही देर के बाद हार्दिक ने इस ट्वीट को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया।

एक तरफ भारतीय टीम एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। जानकारों का कहना है कि खराब दौर से गुजर रही पाकिस्तानी टीम के लिए भारत के खिलाफ यह जीत किसी अमृत से कम नहीं है।

लोगों ने जडेजा पर कुछ ऐसे निकाला गुस्सा:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here