इस भारतीय क्रिकेटर पर आया सुष्मिता सेन का दिल, किया प्यार का इजहार!

0

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में रविवार(18 जून) को पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम, पाकिस्तान द्वारा दिए गए लक्ष्य के आधे तक भी नहीं पहुंच सकी। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक की टीम ने 338 रन बनाए। जबाव में भारतीय टीम महज 30 ओवर ही खेल सकी।

फाइल फोटो।

हालांकि, भारत की भले ही शर्मनाक हार हुई हो, लेकिन इस मैच में युवा बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी की। भारत की तरफ से हार्दिक पांडया ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए। युवा बल्लेबाज हार्दिक पंड्या ने 32 गेंदों में आईसीसी टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक ठोंका। पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों पर 76 रनों की तूफानी पारी खेली।

लेकिन रवींद्र जडेजा के साथ तालमेल के अभाव में उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा। दरअसल, जब दूसरे छोर पर जडेजा बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने शॉट खेलने के बाद पांड्या को एक रन के लिए बुलाया, लेकिन वह दूसरी तरफ नहीं दौड़े जिसके चलते पांड्या को रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा।

पाक के हाथों शर्मनाक हार के बाद करोड़ों भारतीयों के दिल टूट गए, लेकिन हार्दिक पांड्या एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके खेल को देखकर कई लोगों के दिल जुड़ गए। हार के बावजूद पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस के जख्मों पर मरहम का काम किया है।

अपनी ताबड़तोड़ पारी खेलकर पांड्या ने करोड़ों भारतीयों के साथ-साथ बॉलीवुड को भी अपना मुरीद बना दिया। 23 साल के पांड्या की आतिशी पारी देखकर बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन तो उन पर लट्टू हो गईं हैं। इतना ही नहीं पूर्व मिस युनिवर्स रही ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन ने तो हार्दिक से सरेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया और उन्हें आई लव यू का मैसेज भेजा।

सुष्मिता ने ट्वीट कर कहा, गेम कैसे खेला जाता है, वो पांड्या दिखा रहे हैं। पांड्या के 6-6-6 देखना ‘सेक्सी’ है। उन्होंने लिखा “आई लव यू पांड्या।” सुष्मिता सेन के अलावा अभिनेता रणवीर सिंह, अर्चना विजय और गौहर खान, सोनल चौहान, सोफिया चौधरी,रितेश देशमुख समेत तमाम सेलिब्रिटी ने हार्दिक के लिए ट्विट किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here