अगर आप सोचते हैं कि, सेक्स पर बात करना आपके लिए बुरा है? तो आपको यह वीडियो जरुर देखना चाहिए!

0

क्या आपने कभी किसी बेटी को मां से सेक्स के बारे में खुलकर बात करते हुे देखा है नहीं न? लेकिन इन सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि, हनीमून से लौटी एक लड़की अपनी मां को बेडरूम की छोटी-छोटी बातों को खुलकर बताती है, बेडरूम का राज उस लड़की ने इस अंदाज में बयां किया है कि लोग उसे खूब देख रहे हैं।

सेक्स

अगर आप ऐसा सोचते है कि, क्या सेक्स पर बात करना आपके लिए बुरा है? तो आपको यह वीडियो देखना चाहिए।वीडियों में लड़की किचन में कूकर की सीटी लगने, कड़ाही में मसाले भुनने के जरिये अपने सेक्स लाइफ के बारे में मां को समझाती है। बेटी मां को अपने ऑर्गेज्म के बारे में भी बताती है। इतना ही नहीं, इस वीडियो में बेटी मेड के सामने ही मां से खुलकर बात करती है।

Also Read:  शशिकला के VIP ट्रीटमेंट का खुलासा करने वाली DIG रूपा का ट्रैफिक विभाग में हुआ ट्रांसफर

ब्लश की ओर से जारी इस वीडियो में बेटी मेड के सामने ही मां से खुलकर बात करती है। वह मां को यह भी समझाती है कि महिलाओं को कैसे अपनी पसंद की चीजें करनी चाहिए। बेटी कड़ाही में पक रहे खाने और उसके रस के लिए जरिए मां को अपने निजी पलों को समझाने की कोशिश करती है। तभी उसे पता चलता है कि उसकी मां ने कभी ऑर्गेज्म हासिल नहीं किया

Also Read:  भारत के यूथ फेस्टिवल में आने के बाद स्वदेश रवाना हुईं पाकिस्तानी लड़कियों ने सुषमा स्वराज का जताया आभार

गौरतलब है कि, पूरे वीडियो में एक भी आपत्तिजनक शब्द सुनने को नहीं मिलेंगे, बस इशारों ही इशारों में ‘सबकुछ’ कह दिया गया है। इस वीडियो की स्क्रिप्ट आकंक्षा सेदा और राधिका आनंद ने लिखा है, जबकि डायरेक्ट भी आकंक्षा ने ही किया है। वीडियो के आखिर में मां अपनी बेटी के साथ हंसती है और मेड भी दोनों की बातचीत में हिस्सा लेकर आनंद लेती हुई दिख रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत की 70 फीसदी महिलाएं पूरी जिंदगी में कभी भी शारीरिक संतुष्टि हासिल नहीं कर पाती हैं।

Also Read:  'सुपरस्टार' रजनीकांत राजनीतिक में मारेंगे एंट्री? अटकलों का बाजार गरम

देखिए वीडियो:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here