उत्तर प्रदेश: एक और BJP नेता पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने कहा- डेढ़ महीने तक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाया

0

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महिलाओं को सम्मान देने की बात करते है, वहीं दूसरी और बीजेपी के अपने ही कुछ नेता लगातार रेप के आरोप में फसते जा रहे है। उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है जो शर्मसार कर देने वाली है।

धर्म परिवर्तन

यूपी के जनपद रायबरेली में एक महिला ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का यह भी आरोप है कि बीजेपी नेता ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता का कहना है कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। थक-हार कर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित महिला का आरोप है कि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी निर्लेश सिंह ने उसके साथ डेढ़ माह तक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

महिला का आरोप है कि पुलिस ने 16 जुलाई को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन बीजेपी नेता के दबाव में अभी तक 164 का बयान नहीं करवा रही है। पीड़िता और उसके परिजनों का यह भी आरोप है कि दरोगा व आरोपी उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

उधर, पीड़िता के पति का कहना है कि यदि आरोपी के रसूख के चलते उस पर कार्रवाई नहीं की गई तो वे सपरिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आत्मदाह करेंगे। इस मामले में पुलिस कुछ बोलने से कतरा रही है।

बता दें कि इससे पहले उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 साल की लड़की ने उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप लगाया था कि जून 2017 में उन्होंने उसका कई बार रेप किया था। बता दें कि, काफी बवाल के बाद सीबीआई ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ्तार किया था।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि यूपी के किसी बीजेपी नेता पर रेप पर का आरोप लगा हो। इससे पहले बुंदेलखंड के महोबा में बीजेपी युवा नेता ने एक नाबालिग लड़की के साथ तीन महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। लड़की के गर्भवती होने के बाद मामला सामने आया और परिजनों ने थाने में नेता के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी। यूपी सरकार के तमाम दावों के बाद भी प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रही है।

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here