उत्तर प्रदेश: BJP नेता पर लगा दलित महिला से रेप का आरोप, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

0

जहां एक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महिलाओं को सम्मान देने की बात करते है, वहीं दूसरी और बीजेपी के अपने ही कुछ नेता लगातार रेप के आरोप में फसते जा रहे है। उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है जो शर्मसार कर देने वाली है।

रेप
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पीड़िता मौजूद- (फोटो eenaduindia)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहजहांपुर में एक बीजेपी नेता पर कथिर तौर पर महिला से चाकू की नोक पर रेप करने और धमकाने का आरोप लगा है। वहीं वारदात के बाद से ही आरोपी नेता फरार है। हैरानी की बात है कि पीड़ित महिला के शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने उसकी नहीं सुनी, लेकिन अब आला अधिकारियों से शिकायत करने पर जांच के आदेश दिए गए है।

ख़बरों के मुताबिक, यह शर्मनाक घटना अल्लाहगंज क्षेत्र की बताई जा रहीं है। यहां की रहने वाली दलित महिला की मानें तो वो एक प्राथमिक विद्यालय में रसोईया के पद पर तैनात है। आरोपी नेता ने उसे वेतन बढ़ाने की बात करने के लिए बुलाया और चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी बीजेपी नेता किसान मोर्चा का महामंत्री बताया जा रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद महिला को धमकी दी गई कि अगर उसने मुंह खोला तो उसकी हत्या कर दी जाएगी।

ख़बरों के मुताबिक, पीड़िता का आरोप है कि जब वारदात के बाद वह थाने पहुंचकर एसओ से अपने साथ हुई दरिंदगी की घटना के बारे मे बताया तो पुलिस ने मामले को झूठा बताते हुए थाने से भगाने लगे। काफी मिन्नतें करने के बाद पुलिस ने सिर्फ इतना कहे कर हमको टरका दिया कि मामले की जांच की जाएगी, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नही किया गया।

जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस के आला अफसर के पास न्याय की गुहार लगाई। आलाधिकारी से शिकायत पर अब पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि अल्लागंज थाना क्षेत्र से एक महिला ने तहरीर दी है जिसमें उसने रेप का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर मामले का जांच के आदेश दे दिए हैं।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि यूपी के किसी बीजेपी नेता पर रेप पर का आरोप लगा हो। इससे पहले बुंदेलखंड के महोबा में बीजेपी युवा नेता ने एक नाबालिग लड़की के साथ तीन महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। लड़की के गर्भवती होने के बाद मामला सामने आया और परिजनों ने थाने में नेता के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी। यूपी सरकार के तमाम दावों के बाद भी प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रही है।

बता दें कि, इससे पहले महाराष्ट्र में एक लड़की के साथ चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में बीजेपी के एक नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बीजेपी नेता सार्वजनिक बस में एक महिला के साथ ‘किस’ और शारीरिक संबंध बनाने हुए कैमरे में कैद हुए थे।

युवती ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके साथ 27 जून को जबरदस्ती की गई। महिला ने बीजेपी नेता पर नौकरी और शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here