यूपी: नाबालिग छात्रा ने BJP नेता पर लगाया रेप का आरोप, पीड़ित हुई प्रेग्नेंट

0

जहां एक पीएम मोदी महिलाओं को सम्मान देने की बात करते है, वहीं दूसरी और बीजेपी के अपने ही कुछ नेता लगातार रेप के आरोप में फसते जा रहे है। उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के एक नेता की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है जो शर्मसार कर देने वाली है। यूपी सरकार के तमाम दावों के बाद भी प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रही है।

रेप

बुंदेलखंड के महोबा में बीजेपी युवा नेता ने एक नाबालिग लड़की के साथ तीन महीने तक दुष्कर्म किया, लड़की के गर्भवती होने के बाद मामला सामने आया और परिजनों ने थाने में नेता के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। पहले पीडि़ता को भगाने वाली पुलिस अब न्याय दिलाने की बात कर रही है, बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष हमराजा ने खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

दैनिक जागरण की ख़बर के मुताबिक, पीडि़ता अपने स्कूल की एक सीनियर बातों में आकर उसके साथ एक होटल में गई थी। जहां पर किशोरी से भाजपा के नगर उपाध्यक्ष ने अच्छे स्कूल में दाखिला कराने का झांसा देकर युवक ने दुष्कर्म किया, इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पीडि़ता से तीन माह तक दुष्कर्म करता रहा। साथ ही आरोपी ने धमकी दी कि यदि किसी को इसके बारे में बताया तो जान से मार देगा। इसी दौरान नाबालिग गर्भवती हो गई और गर्भ ठहरने के बाद जब मां को पता चला तो उसने पुलिस से शिकायत की।

ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर बीजेपी नेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506, 4 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता की निशानदेही पर पुलिस ने सीनियर छात्रा सहित देह व्यापार से जुड़ी एक महिला सहित दो युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने इससे पहले इस मामले में हाथ डालने का इनकार रही थी लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद अब पीड़ित को इंसाफ दिलाने की बात कर रही।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि कोई बीजेपी नेता किसी रेप के आरोप में फंसे हो। इससे पहले महाराष्ट्र में एक लड़की के साथ चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में बीजेपी के एक नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बीजेपी नेता सार्वजनिक बस में एक महिला के साथ ‘किस’ और शारीरिक संबंध बनाने हुए कैमरे में कैद हुए थे।

युवती ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके साथ 27 जून को जबरदस्ती की गई। महिला ने बीजेपी नेता पर नौकरी और शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाई है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here