महाराष्ट्र: शादी का झांसा देकर BJP नेता ने युवती से किया रेप, FIR दर्ज

0

जहां एक पीएम मोदी महिलाओं को सम्मान देने की बात करते है, वहीं दूसरी और बीजेपी के अपने ही कुछ नेता लगातार रेप के आरोप में फसते जा रहे है। महाराष्ट्र में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के एक नेता की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है जो शर्मसार कर देने वाली है।

रेप
फोटो- ANI

समाचार एंजेसी ANI के मुताबिक, कल्याण डोम्बीवली नगर निगम (केडीएमसी) के बीजेपी पार्षद दया गायकवाड़ पर ठाणे निवासी 27 वर्षीय एक महिला से शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक, इस अपराध में पार्षद का सहयोग करने के लिए एक दंपति पर भी मामला दर्ज किया गया है।

महिला की शिकायत के बाद बीजेपी नेता गायकवाड़ पर धारा 376, 323, 504, 506, और 34 के तहत केस दर्ज किया गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी को गिरफ्तार नही किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ठाणे पुलिस के प्रवक्ता के मुताबिक नगर की पीड़ता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पार्षद दया गायकवाड़ ने इस वर्ष जून और अगस्त के बीच उससे कई बार बलात्कार किया। पुलिस अधिकारी ने बताया, शिकायतकर्ता ने कहा कि गायकवाड़ ने उससे दोस्ती की और शादी का झांसा देकर तीतवाला तथा बदलापर के बीच अलग-अलग स्थानों पर उससे कई बार बलात्कार किया

युवती में मुताबिक दया गायकवाड़ से उसकी पहचान 4 जून 2017 को फेसबुक के जरिए हुई थी और फिर बाद में दोनों दोस्त हो गए थे। गायकवाड़ ने युवती को खुद के अविवाहित होने की बात कह उससे विवाह करने का आश्वासन दिया था।

ख़बरों के मुताबिक, पीड़ित युवती ने एक दिन गायकवाड़ को फोन किया तो उसका फोन गायकवाड़ की बीवी ने उठाया। जिसके बाद युवती और गायकवाड़ के बीच विवाद शुरू हो गया।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि महाराष्ट्र में किसी बीजेपी नेता पर रेप के आरोप लगा हो। इससे पहले महाराष्ट्र में एक लड़की के साथ चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में बीजेपी के एक नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

बीजेपी नेता सार्वजनिक बस में एक महिला के साथ ‘किस’ और शारीरिक संबंध बनाने हुए कैमरे में कैद हुए थे। युवती ने बीजेपी नेता पर रेप का आरोप लगाया था।

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसके साथ 27 जून को जबरदस्ती की गई। महिला ने बीजेपी नेता पर नौकरी और शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here