“अर्नब गोस्वामी, आप एक ‘बनाना’ रिपब्लिक चैनल चलाते हैं”: राजदीप सरदेसाई ने लाइव टीवी डिबेट में रिपब्लिक टीवी के संस्थापक पर साधा निशाना

0

वरिष्ठ पत्रकार और इंडिया टुडे के एंकर राजदीप सरदेसाई ने अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी पर निशाना साधा है। राजदीप सरदेसाई ने अर्नब गोस्वामी पर ‘बनाना रिपब्लिक चैनल’ चलाने का आरोप लगाते हुए एक अभूतपूर्व हमला किया है।

राजदीप सरदेसाई

सरदेसाई ने इंडिया टुडे टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान कहा कि, “आज मैं कहने जा रहा हूं, अर्नब गोस्वामी, आप एक बनाना रिपब्लिक चैनल चलाते हैं। आप एक चैनल चलाते हैं, जिसने आपके सिरों के लिए जानबूझकर मीडिया ट्रायल बनाया है। लेकिन पत्रकारिता को उस स्तर तक न लाएं जो आपके पास है। यही एकमात्र सलाह है जो मैं आपको दूंगा। यह पत्रकारिता के बारे में नहीं है। आप चाहते हैं कि मैं नाम रखूं और शर्म करूं, मैं आज नाम और शर्म करूंगा क्योंकि मैंने ढाई महीने तक चुप्पी साधे रखी है और उस बकवास को सुनता हूं जिसे आपने केवल एक उद्देश्य के साथ हवा में रखा है, सिर्फ रेटिंग अंक प्राप्त करने के लिए। टीआरपी से ज्यादा कुछ और है मेरे दोस्त।”

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू लेने को लेकर अर्नब गोस्वामी अक्सर अपने कार्यक्रम में अपने पूर्व बॉस राजदीप सरदेसाई पर निशाना साधाते रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का दावा करने वाले अर्नब गोस्वामी और भाजपा समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत को उस वक्त बड़ा झटका लगा था जब एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सुशांत की मौत को आत्महत्या करार दे दिया।

गौरतलब है कि, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की फॉरेंसिक टीम ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौपीं अपनी रिपोर्ट में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या करने की वजह से हुई है। यह हत्या नहीं है। फॉरेंसिक टीम की यह रिपोर्ट अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक अर्नब गोस्वामी और भाजपा समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि दोनों ने सुशांत की मौत को हत्या घोषित कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here