लड़कियों के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल होने के बाद, पद से हटाए गए DM

0

नशे की हालत में जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के उपायुक्त और जिला मजिस्ट्रेट की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के चलते कुर्सी छोड़नी पड़ गई है। जिले के मजिस्ट्रेट नीरज कुमार की ये तस्वीरें एक होटल रूम की हैं जहां बेड पर नशे की हालत में वह 2 लड़कियों के साथ नजर आ रहे हैं।

DM

नीरज कुमार की 3 तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में लड़कियां नीरज कुमार के बाल सहला रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 2010 बैच के अधिकारी नीरज की ये तस्वीरें सामने आने के बाद राज्य सरकार ने उन्हें डीएम पद से हटा दिया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों में नीली टी-शर्ट पहने हुए आईएएस नीरज कुमार एक बेड पर पेट के बल लेटे हुए नजर आ रहे हैं। वहां एक लड़की उनके ऊपर और दूसरी लड़की उनके साइड में लेटी हुई दिख रही है। हालांकि ये तस्वीरें किसने ली हैं ये साफ नहीं हो पाया है।

ख़बरों के मुताबिक, एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने बताया कि तस्वीरें देखते ही मामले में तुरंत ऐक्शन लिया गया है। तस्वीरें असली हैं या नकली, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। मामले की जांच चल रही है ताकि सच सामने लाया जा सके।

फोटो- reportadda.com

अगले आदेश तक उधमपुर के अडिशनल डिस्ट्रिक्ट डिवेलपमेंट ऑफिसर आनंद शर्मा फिलहाल नीरज कुमार का काम देखेंगे। हांलाकी इस मामले को लेकर नीरज कुमार का कोई बयान अभी तक नहीं आया है, बताया जा रहा है वे बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here