कुमार विश्वास का राहुल गांधी पर निशाना, गाड़ी पर हमले के बाद आरोपों का दौर शुरू

0

शुक्रवार (4 अगस्त) को गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीढ़ितों से मिलने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर भीड़ में से कुछ लोगों ने हमला कर दिया था, जिसमें गाड़ी शीशे टूट गए थे और सुरक्षाकर्मी को थोड़ी चोट आई थी। हालांकि इस हमले में राहुल गांधी को किसी तरह की चोट नहीं आई है।

kumar vishwas

इसके बाद पलटवार की राजनीति का दौर शुरू हो गया, कांग्रेस ने इस हमले के पीछे BJP का हाथ बताया है। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि, यह हमला BJP के गुंडों ने किया है।

इसके बाद बीजेपी के संबित पात्रा ने भी प्रेसवार्ता कर हमले की बाबत सफाई पेश करते हुए राहुल गांधी को ही कठघरें में खड़ा कर दिया और कई आरोप लगाते हुए कई सवालों के जवाब मांगें। शाम होते-होते आम आदमी पार्टी के कुमार विश्वास ने इस मामले में सबसे जोरदार ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशाना साधा।

कुमार ने राहुल गांधी पर निशाना लगाते हुए कहा कि  ”अगर आप ‘ऐसों’ पर भी पत्थर फेंक रहे हैं तो आप सचमुच ‘डरपोक’ हैं।”

हालांकि पथराव के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट, ‘नरेंद्र मोदी जी के नारों से, काले झंडों से और पत्थरों से हम पीछे हटने वाले नहीं हैं, हम अपनी पूरी ताकत लोगों की मदद करने में लगाएंगे।’ लेकिन कुमार विश्वास पर अभी तक राहुल गांधी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इसके बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने ट्वीट करके कहा, ‘अच्छा होता कि राहुल गांधी और कांग्रेस लोगों की मदद करते और दिखावा न करते। पार्टी में राहुल गांधा का स्टाइल ही अनोखा है। उनको देखकर कांग्रेस के विधायक भी छुट्टी के मोड में आ गए हैं। गुजरात के लोग कांग्रेस की सारी चालें समझते हैं।’

इस मामले में प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री नितिन पटेल ने आरोप लगाया कि राहुल फोटोग्राफी कराने के लिए वहां गए थे। गुजरात सरकार की ओर से कहा गया कि राहुल गांधी को बुलेटप्रूफ गाड़ी ऑफर की गई थी. लेकिन वे अपनी निजी गाड़ी से गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here