राहुल गांधी पर ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए कुमार विश्वास

0

शुक्रवार(4 अगस्त) को गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीढ़ितों से मिलने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था, जिसमें गाड़ी शीशे टूट गए थे और सुरक्षाकर्मी को थोड़ी चोट आई थी। हालांकि इस हमले में राहुल गांधी को किसी तरह की चोट नहीं आई है। इतना ही नहीं राहुल गांधी को लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा।

कुमार विश्‍वास

लेकिन अब राहुल गांधी की कार पर पथराव का मुद्दा गरमा गया है, कांग्रेस ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि हिंसा और शारीरिक हमला भाजपा की संस्कृति बन गई है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा कि, बीजेपी के गुंडों ने बनासकांठा धानेरा के लालचौक में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर हमला किया।

शुक्रवार शाम होते-होते आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने इस मामले में सबसे जोरदार ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशाना साधा। कुमार ने राहुल गांधी पर निशाना लगाते हुए कहा कि ”अगर आप ‘ऐसों’ पर भी पत्थर फेंक रहे हैं तो आप सचमुच ‘डरपोक’ हैं।”

हालांकि पथराव के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट, ‘नरेंद्र मोदी जी के नारों से, काले झंडों से और पत्थरों से हम पीछे हटने वाले नहीं हैं, हम अपनी पूरी ताकत लोगों की मदद करने में लगाएंगे।’ लेकिन कुमार विश्वास पर अभी तक राहुल गांधी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

भले ही राहुल गांधी ने कुमार विश्वास के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी हो लेकिन, सोशल मीडिया यूजर्स ने कुमार विश्‍वास के इस ट्वीट की आलोचना शुरू कर दी। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि, कुमार विश्‍वास जी आप से ये उम्मीद नहीं थी!

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स:

https://twitter.com/AainaReal/status/893493524687011841

https://twitter.com/dineshwadera/status/893451150418100224

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here