“ऐसे ही पत्रकारों की वजह से पत्रकारिता बदनाम हो रही है”: मुस्लिमों को लेकर किए गए न्यूज़ नेशन के एंकर दीपक चौरसिया के ट्वीट पर भड़के लोग

0

हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज़ नेशन’ के एंकर और वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। यूजर्स दीपक चौरसिया के ट्वीट पर प्रतिक्रियां देते हुए कह रहे हैं कि, ऐसे ही पत्रकारों की वजह से पत्रकारिता बदनाम हो रही है

दीपक चौरसिया
फाइल फोटो

दरअसल, दीपक चौरसिया ने मुस्लिमों को लेकर चीन पर बड़ा दावा किया। एंकर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वहां पर मुसलमानों को हर जुमे (शुक्रवार) पर सुअर का मांस खाने को मजबूर किया जा रहा है। दीपक चौरसिया ने अपने ट्वीट में लिखा, “चीन ने पार की प्रताड़ना की इन्तेहां! कैंपों में उइगर मुसलमानों को जबरदस्ती खिला रहा है सूअर का मांस। मुस्लिमों को हर शुक्रवार को सूअर का मांस खाने को मजबूर कर रहा है।”

दीपक चौरसिया का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। चौरसिया अपने इस ट्वीट को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए और जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं।

एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “ये पत्रकार कहीं से नहीं है, मोदी का चमचा ही करता है। ऐसे ही पत्रकारों की वजह से पत्रकारिता बदनाम हो रही है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “लव जिहाद का मुद्दा ख़त्म होने के बाद कौवा क्या करेगा तो इधर उधर की फेक न्यूज़ ला कर अपने लोगों को चूतिया बना रहा है ! दिल के ख़ुश रखने को ‘ग़ालिब’ ये ख़याल अच्छा है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जो मीडिया देश और समाज में नफरत बांटने का कार्य कर रहा है आज उसे दूसरे देशों के मुसलमानों से हमदर्दी क्यों।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स दीपक चौरसिया के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here