“उत्तर प्रदेश में कहां चली जाती है अभिव्यक्ति की आजादी”: अर्नब गोस्वामी के समर्थन में ट्वीट कर ट्रोल हुए न्यूज़ नेशन के एंकर दीपक चौरसिया

1

महाराष्ट्र में एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी के समर्थन में ट्वीट कर वरिष्ठ पत्रकार और न्यूज़ नेशन टीवी चैनल के एंकर दीपक चौरसिया जमकर ट्रोल हो रहे है। सोशल मीडिया यूजर्स दीपक चौरसिया के ट्वीट पर सवाल उठाते हुए कह रहे है कि, जब उत्तर प्रदेश में पत्रकारों को गिरफ्तार किया जा रहा था तब आपने एक भी ट्वीट क्यों नहीं किया।

अर्नब गोस्वामी
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

दरअसल, दीपक चौरसिया ने रविवार (8 नवंबर) को अर्नब गोस्वामी के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा था, “अर्नब गोस्वामी के साथ बदले की भावना से जो भी किया जा रहा है वो बिल्कुल ग़लत है। #Arnab देश के टॉप के एडिटर है। उनके साथ आतंकी जैसा सलूक किसी को भी स्वीकार नहीं है। अगर आज हम इस अन्याय के ख़िलाफ़ खड़े नहीं हुए तो अगला नम्बर हम में से की एक का होगा।”

न्यूज़ नेशन टीवी चैनल के एंकर अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल कर शुरु कर दिया।

 

एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “आत्महत्या के लिए उकसाना एक आपराधिक कृत्य है और अर्नब की गिरफ्तारी इसी आरोप में है इसे प्रेस की स्वतंत्रता से नही जोड़ा जाना चाहिए विशेष कर जब अर्नब खुद सुशांत केस में इसी तरह के आरोप के लिए चिल्ला चिल्ला कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करता रहा हो।”

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई चुरसिया एक बात समझ ले। भाजपा अर्नब के समर्थन का सिर्फ नाटक करेगी, बचाने की कोशिश कभी नेही करेगी। क्योकि, उसी के नाम को भुना के अगले चुनाव मे प्रचार करना है उन को। तुम सब का भी नम्बर आयेगा।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “उत्तर प्रदेश में पत्रकारों को खुलेआम गोलियों से मार दिया जाता है तब उनके साथ इंसाफ के लिए कोई खड़ा होता है दलाल कोई गिरे मंत्री को याद करता है उत्तर प्रदेश में कहां चली जाती है अभिव्यक्ति की आजादी।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “किसी को suicide के लिए उपसाना गुनाह है। फिर चाहे वो सुशांत हो या अनवय नाईक। न्याय के लिए इंतजार करना चाहिए।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स दीपक चौरसिया के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

 

गौरतलब है कि, महाराष्ट्र के रायगढ़ पुलिस की टीम ने बुधवार सुबह मुंबई के लोअर परेल स्थित घर से अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया था। उसके बाद बुधवार देर रात ही अर्नब को तीन अन्य आरोपियों के साथ अलीबाग कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अर्नब की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा पूरे देश में प्रदर्शन कर रही है।

1 COMMENT

  1. चोर सिया जी अब अगला नं.आपका भि आयेगा,फिर सु धीर ,अंजना ओम मोदी,रो हिट स रगाना..जो सरकार के साथ खडी है पञ..पितपञकारिता करते हो उसके खीलाफ सारे मेरे जैसे आम नागरिक है उनका गुस्सा आप जैसे दलालो को लेकर है.अभी तो आप लोगो को शाहिन बाग सर्मथको ने भगाया था अब हम लोगो के कोर्ट में सजा देना बाकी है.सुधर जावो.बिजीपि अपने कर्मो जानेवाली है.तुम अपने करतुतो के वजह से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here