इंडिया टीवी के एंकर रजत शर्मा बोले- “दूसरों को नीचा दिखाने में नहीं, खुद को ऊंचा उठाने में समय लगाओ”, यूजर्स ने अर्नब गोस्वामी से जोड़कर किया ट्रोल

0

समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स उनके ट्वीट पर कह रहे हैं कि, दूसरों को ज्ञान देने से पहले अपना चरित्र तो देख लेते और यह सब बातें अपने आप पर लागू करके देखो।

रजत शर्मा

दरअसल, वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने बुधवार (1 दिसंबर) को अपने ट्वीट में लिखा, “अंधेरे को हटाने में समय बर्बाद मत करो, दीये को जलाने में समय लगाओ। दूसरों को नीचा दिखाने में नहीं, खुद को ऊँचा उठाने में समय लगाओ।”

रजत शर्मा का यह ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। रजत शर्मा के इस ट्वीट को किसी ने अर्नब गोस्वामी से जोड़कर समझा तो किसी ने किसान आंदोलन से और यूजर्स ने सोशल मीडिया पर खिंचाई शुरू कर दी।

 

एक यूजर ने लिखा, “पर उपदेश कुशल बहुतेरे। भारतीयों की आवाज बन चुके राष्ट्रवादी पत्रकार अर्नब गोस्वामी जी के मामले में तो आपने ना तो न्याय हेतु बुलंद आवाज का दीपक ही जलाया और ना ही उनको तथा उनके चैनल को नीचा दिखाने में, पूरी ताकत लगाने से प्रतिवारित रहे।आपके मुख से ऐसे उपदेश शोभा नहीं देते हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “रजत शर्मा जी, आपने अरनब गोस्वामी के प्रति अपनी भड़ास निकाल के जिंदगी की सबसे बड़ी गलती करली हे। साफ हो गया हे की आप सिद्धांत का चोला फेंक देंगे अगर वक़्त आया की सिद्धांत और अपने हितों के बीच चुनाव करना हो। 25 साल से आपकी भीनी मुस्कराहट के दीवाने थे अब वो कुटिल लगती हे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “रजत शर्मा जी एक तरफ़ा पत्रकारिता करके आपने खुद को नीचे गिरादिया विपक्ष को तुम सब गोदी मीडिया ने मोदी मोदी करके मोदी की झूठी तारीफ कर कर के जनता की नजर मे बदनाम किया है तुम मीडिया वाले विपक्ष की आवाज़ दबा रहे हो और देश को बरबादी की और ले जा रहे हो।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “और आप तो सारा दिन कांग्रेस को बदनाम करने पर लगे रहते हो,किसानों को अतंकवादी बताते हो मुसलमान को पाकिस्तानी बताते हो, दूसरों को ज्ञान देने से पहले अपना चरित्र तो देख लेते और यह सब बातें अपने आप पर लागू करके देखो।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम ज्ञान ना ही दो तो बेहतर, तुम कभी देश के साथ खड़े नहीं दिखे। तुम 50 साल से RSS की तरह देश को तोड़ने बात करते हो। तुम लोगों की नज़र मे पत्रकार कम आतंकवादी ज्यादा लगते हो।” इसी तरह तमाम यूजर्स रजत शर्मा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here