“बस आप हिंदू मुस्लिम में नफ़रत फैलाने का काम करते रहते हो”: स्वरा भास्कर पर निशाना साधने के चक्कर में खुद ट्रोल हो गए दीपक चौरसिया

0

हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज़ नेशन’ के एंकर और वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए खरी-खोटी सुना रहे हैं। बता दें कि, दीपक चौरसिया अपने जिस ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे है, उसमें उन्होंने स्वरा भास्कर पर निशाना साधा था।

दीपक चौरसिया

दरअसल, दीपक चौरसिया ने हाल ही में एक ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में वह बॉलीवुड अभिनेभी स्वरा भास्कर का नाम लेते भी नजर आ रहे हैं। अपने ट्वीट में दीपक चौरसिया ‘कट्टरपंथी इस्लामिक जिहादियों’ की बात करते भी दिख रहे हैं। चौरसिया ने अपने ट्वीट में लिखा, “कुछ लोग कट्टरपंथी इस्लामिक जिहादियों को बचाने के लिए रोज़ सूरज पर थूकना नहीं भूलते। स्वरा भास्कर आज़ाद मैदान में तोड़फोड़ करते जिन फ़ोटो को फोटोशॉप बता रही है उन्हें शायद ये नहीं पता की ये फ़ोटो मिड डे के फ़ोटोग्राफर अतुल काम्बले ने खींची है।”

दीपक चौरसिया का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि, स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक ट्वीट किया था जिसमें आजाद मैदान में तोड़फोड़ की एक तस्वीर शेयर की गई थी। इसे स्वरा ने फोटोशॉप बताया था।

वरिष्ठ पत्रकार के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “अपने भारत में इतने अपराध हो रहे हैं ओ तुम को नहीं दिखता हर बार बस वही हिंदू मुस्लिम में नफ़रत फैलाने का काम करते रहते हो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हिन्दूत्वा आतंकवाद भारत के लिए बहुत बड़ी समस्या है हिन्दूत्वा आतंकवाद मुस्लिम को बर्बाद करनें के चक्कर में देश को बर्बाद कर रहा है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “कुछ लोग रोज सुबह होते ही कव्वे की तरह काएं कएं करते हुए मुसलमान मुसलमान नहीं चिल्लायेंगे तो इनका पेट नहीं भरेगा। अब ऐसे हरमखोर नकारा चाटुकारों पर तो कट्टर हिन्दू भी कान नहीं धरते।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स चौरसिया के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here