VIDEO: PM मोदी की अपील के बाद भी हिंदुत्व आतंकियों का कहर जारी, नागपुर में गोमांस के शक में 40 साल के शख्स को बुरी तरह पीटा

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद भी कथित गोरक्षकों के भेष में हिंदुत्व आतंकियों का उत्पात देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है। जहां एक शख्स को अपनी स्कूटी की डिक्की में गोमांस ले जाने के आरोप में कथित गोरक्षकों की भीड़ ने सड़क पर ही शख्स को बड़ी बेरहमी के साथ लात- घूसों से पिटाई कर दी।

नागपुर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई जब 40 वर्षीय सलीम इस्माइल शाह नाम का युवक नागपुर जिले के भारसिंगी गांव में बुधवार(12 जुलाई) की सुबह अपनी स्कूटी से जा रहा था। एक बस स्टॉप के पास कुछ अज्ञात लोगों ने उसे रोका और गाय का मांस ले जाने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी।

Also Read:  राष्ट्रवादी पत्रकारिता के दौर में 60 नवजातों की मौत पर एक पत्रकार की पीड़ा

सलीम इस्माइल शाह पास के ही काटोल गांव का रहने वाला है। लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मजिस्द के बाहर की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़वाया। मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है। ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बीफ ले जाने के शक में 40 वर्षीय एक शख्स की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Also Read:  जन्मदिन पर सनी लियोनी ने दिया किस का तोहफ़ा

बता दें कि, हाल ही में पीएम मोदी ने जुनैद हत्याकांड और देश भर में भीड़ के द्वारा धर्म के नाम पर हो रही हिंसा को लेकर गुरुवार(29 जून) को चुप्पी तोड़ते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि मैं देश के वर्तमान माहौल की ओर अपनी पीड़ा व्यक्त करना चाहता हूं और अपनी नाराजगी भी व्यक्त करता हूं। साथ ही पीएम मोदी ने भी लोगों को चेतावनी दी कि गाय संरक्षण के नाम पर हत्याएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

Also Read:  बुलंदशहर: मुस्लिम युगल पिटाई मामला, सामने आई पीड़िता कहा- बजरंग दल के गुडों ने किया था 'गैंगरेप'

देखिए वीडियो:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here