दिल्ली: PM मोदी की अपील के बाद भी नहीं सुधर रहें कथित गोरक्षक, भैंस लेकर जा रहें 6 लोगों को बुरी तरह पीटा

0
>

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद भी कथित गोरक्षकों के भेष में हिंदुत्व आतंकियों का उत्पात देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है। कथित गोरक्षकों ने भैंस ले जा रहे कुछ लोगों की जमकर पिटाई कर दी।

फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके की बताई जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ख़बरों के मुताबिक, यह घटना उस समय हुई जब छह वाहनों में भैंस के बच्चों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जा रहा था, तभी कुछ लोगों ने इन वाहनों पर हमला करते हुए चालकों को बुरी तरह पीटा।हालांकि बाद में भीड़ ने बछड़ों को छोड़ दिया।

Also Read:  Delhi Police now asks mosques to make announcements on Najeeb

समाचार एंजेसी ANI के मुताबिक, ड्राइवरों में से एक अली जान को काफी चोटें आई थीं, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब हालत स्थिर होने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। हमलावरों के खिलाफ अली जान के बेटे ने प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। हमला करने वालों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है।

Also Read:  मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन से अक्षरधाम पहुंचे PM मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री

बता दें कि, हाल ही में पीएम मोदी ने जुनैद हत्याकांड और देश भर में भीड़ के द्वारा धर्म के नाम पर हो रही हिंसा को लेकर गुरुवार(29 जून) को चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया था। पीएम मोदी ने कहा था कि मैं देश के वर्तमान माहौल की ओर अपनी पीड़ा व्यक्त करना चाहता हूं और अपनी नाराजगी भी व्यक्त करता हूं। साथ ही पीएम मोदी ने भी लोगों को चेतावनी दी कि गाय संरक्षण के नाम पर हत्याएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

Also Read:  बिग-बी को कठिन समय में संगीत से मिली आशा

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि दिल्ली में भैंस लेकर जा रहें लोगों पर हमला हुआ उससे पहले भी शनिवार(22 अप्रैल) को भैंस लेकर जा रहे लोगों के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। दक्षिण दिल्ली के संभ्रांत इलाके में तीन लोगों को पशु अधिकार संगठन के कथित कार्यकर्ताओं द्वारा बेरहमी से पीटा गया था। वहीं, कार्यकर्ताओं ने किसी के साथ मारपीट की घटना से इंकार किया था। साथ इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस ने गोरक्षक दल की भूमिका होने से इंकार किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here