VIDEO: इंदौर के जिम में वर्कआउट के दौरान युवती की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

0

मध्यप्रदेश के इंदौर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि, एक लड़की जिम में वर्कआउट करने के लिए ट्रेडमिल पर जा रही थी तभी अचानक एक लडके ने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। घबराई लड़की संभाले उसके पहले उसने उसे लात मार दी। जिसकी पूरी घटना जिम में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है, लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया है।

जिम

वहीं इस मामले को लेकर जजुनी इंदौर सीएसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि मारपीट होने के बाद पीड़िता की ही एक फ्रेंड ने सहारा देकर उसे वहां से हटाया। इसकी जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन युवती को लेकर भंवरकुआ थाने पहुंचे। सीएसपी के मुताबिक पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया उसकी तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि, भंवरकुआं क्षेत्र स्थित जिम में 7 कॉलेज फ्रेंड्स का एक ग्रुप साथ में वर्कआउट करने आता है। जिसमें 4 युवतियां और 3 युवक हैं। इनमें से एक युवती और युवक के बीच जिम में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। गुरूवार(17 अगस्त) शाम जिमिंग के दौरान युवती जब वर्कआउट कर रही थी, उसी वक्त मंदसौर निवासी युवक उसे परेशान करने लगा।

जिसकी शिकायत उसने जिम ट्रेनर से की। जिससे खफा युवक ने उस पर हमला कर उसके साथ जमकर मारपीट की और वहां से फरार हो गया। मारपीट की पूरी घटना जिम में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। जिस शख्स से लड़की से मारपीट की है उस का नाम पुनीत मालवी बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी युवती को चांटे और लात मारता नजर आ रहा है।

देखिए घटना का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here