बेटी की तस्वीर पोस्ट कर भावुक हुए वरुण गांधी, कहा-शाम को जब मैं घर आता हूं तो वो दौड़ते हुए आती है और मुझे गले लगा लेती है

0
Follow us on Google News

वरुण गांधी केवल एक राजनेता ही नहीं बल्कि एक भावुक पिता भी है। उनके यह मनोभाव उस पोस्ट से जाहिर हुए जो उन्होंने अपनी तीन साल की बेटी की तस्वीरें पोस्टें करते हुए व्यक्त किए। शुक्रवार 18 अगस्त को उनकी बेटी 3 साल की हो गई इस मौके पर उन्होंने ट्वीट कर अपने प्यार दिखाया और अपनी भावनांए व्यक्त की।

वरुण गांधी की बेटी अनसूया तीन साल की हो गई है। इस मौके को यादगार बनाने के लिए उन्होंने अनसूया की फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इसके साथ ही कैप्शन लिखा है कि मेरी बेटी अनसूया तीन साल की हो गई है। हर शाम को जब मैं घर आता हूं तो वह दौड़कर मेरे पास आती है और मुझे गले लगा लेती है। इससे मेरी सारी थकान गायब हो जाती है।

वरुण  के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी बेटी कोे जन्मदिन की बधाईयां दी है। वरुण गांधी और यामिनी रॉय की शादी 6 मार्च 2011 को हुई थी। अनुसूया का जन्म 18 अगस्त 2014 को हुआ था। अनसूया भारतीय राजनीति की फर्स्ट फैमिली माने जाने वाले गांधी-नेहरु परिवार की 5वीं जनरेशन का हिस्सा है। वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पड़पोती हैं।

Rifat Jawaid on Gorakhpur children's massacre and more shenanigans of Modi-Yogi duo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here