महिला कर्मचारी की साड़ी उतारने की कोशिश करने वाला होटल का सिक्योरिटी मैनेजर गिरफ्तार

0

एक महिला कर्मचारी से कथित छेड़छाड़ और उसकी साड़ी खींचने का प्रयास करने के मामले में शुक्रवार(18 अगस्त) को राजधानी दिल्ली में स्थित एक पांच सितारा होटल के एक सुरक्षा प्रबंधक को गिरफ्तार किया गया। महिला द्वारा 30 जुलाई को दायर शिकायत में गिरफ्तारी ऐसे समय हुई जब टीवी चैनलों ने कथित घटना के सीसीटीवी फुटेज दिखाए जिसमें आरोपी को महिला की साड़ी कथित रूप से खींचने का प्रयास करते हुए दिखाया गया।दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता दीपेंद्र पाठक ने कहा कि महिला द्वारा पुलिस में शिकायत देने के बाद उसका बयान दर्ज किया गया और आरोपी से पूछताछ की गई। विशेष पुलिस आयुक्त (आपरेशन) पाठक ने कहा कि पहली नजर में लगता है कि आरोपी अपराध में शामिल है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है। महिला ने आरोप लगाया कि व्यक्ति उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था और वह मना कर रही थी।

महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने 29 जुलाई को जन्मदिन पार्टी के बहाने उसे अपने कमरे पर बुलाया, उसे उसकी पसंद के तोहफे देने का प्रस्ताव भी दिया और उसके कपड़े उतारने की कोशिश की। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने होटल के संबद्ध विभाग में शिकायत की, लेकिन उसे नौकरी से हटा दिया गया।

अधिकारी ने कहा कि शिकायत दर्ज होने के बाद, पुलिस ने दोनों पक्षों से पूछताछ की और जांच के बाद आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पाठक ने कहा कि महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद, एक मामला दर्ज हुआ और उसके द्वारा दिये गये साक्ष्यों की जांच की जा रही है। उसने कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे हैं जिनका सत्यापन किया जा रहा है। आरोपी ने महिला द्वारा कही बातों पर जवाब दिये हैं और उनकी भी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here