गायकवाड़ के समर्थन में उतरी शिवसेना, कहा- कपिल शर्मा ने भी फ्लाइट में बदसलूकी की थी, उन पर बैन क्यों नहीं

0

शिवसेना ने एअर इंडिया के कर्मचारी को पीटने वाले अपने सांसद रवींद्र गायकवाड़ का बचाव किया है, पार्टी ने यह मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया। कहा, “कपिल शर्मा ने फ्लाइट में नशे में बदसलूकी की थी, लेकिन उन पर बैन नहीं लगा, तो हमारे सांसद पर बैन क्यों लगाया गया?

इस पर यूनियन एविएशन मिनिस्टर अशोक गजपति राजू ने कहा कि नियम सबके लिए बराबर है। बता दें कि एअर इंडिया समेत 6 एयरलाइन्स ने शिवसेना सांसद को ‘नो फ्लाई लिस्ट’ में डाल दिया है।

वहीं पार्टी सांसद आनंदराव अडसूल ने एयरलाइन्स द्वारा गायकवाड़ को बैन करने का मामला सोमवार को लोकसभा में उठाया। उन्होंने स्पीकर सुमित्रा महाजन से कहा कि हमें उम्मीद है कि आप यह मुद्दा सरकार के साथ उठाएंगी। इतना ही नही राज्यसभा में सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि एयरलाइन्स द्वारा गायकवाड़ को बैन करना दादागिरी है।

बता दें कि, रवींद्र गायकवाड़ पर 23 मार्च को एअर इंडिया के स्टाफर से मारपीट करने और 25 बार सैंडिल मारने का आरोप है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सांसद पर दर्ज केस की जांच कर रही है। सांसद के खिलाफ आईपीसी 308 और 355 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

हाल ही में शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड ने एयर इंडिया की फ्लाइट में एक अधिकारी से बदसलूकी की थी। सांसद ने खुद स्वीकर किया था कि उन्होंने अधिकारी को 25 जूते मारे थे। सांसद की इस हरकत के बाद एयर इंडिया ने सख्त हुए उन पर बैन लगा दिया है।

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एयरलाइंस कंपनियां अब वीवीआईपी और सिलेब्रिटी टैग वाले लोगों को लेकर गंभीर हो गई है। शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड पर बैन लगाने के बाद अब एयर इंडिया कपिल शर्मा को भी चेतावनी देने की तैयारी कर रही है।

एयर इंडिया के चीफ अश्विनी लोहानी ने कपिल शर्मा के बर्ताव को लेकर एक रिपोर्ट मांगी है और उन्हें दी जाने वाली चेतावनी कैसी होगी, वह इस हफ्ते तय लिया जाएगा।

बता दें कि, कपिल ने हाल ही में अॉस्ट्रेलिया से भारत आ रही एक फ्लाइट में शराब के नशे में सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर से कथित तौर पर बदतमीजी की थी।

जिससे सह-यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा था। इसी सिलसिले में अब एयर इंडिया फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी चेतावनी देने पर विचार कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here