कलर्स टीवी ने दिया सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा के खिलाफ कामेडी शो बनाने का प्रस्ताव

0

कपिल शर्मा के साथ आस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के दौरान सुनील ग्रोवर के साथ हुई कथित मारपीट के बाद कपिल का साथ उनके सहयोगी कलाकारों ने छोड़ दिया था। सुनील ग्रोवर के समर्थन में उठाया गया उनका ये कदम मीडिया की बड़ी सुर्खिया बना। कपिल के लिए अभी मुसीबतों का दौर खत्म भी नहीं हुआ था कि दूसरी बड़ी खबर आ गई है। बताया गया कि कलर्स टीवी ने कपिल शर्मा के शो के खिलाफ एक काॅमेडी शो को लेकर सुनील ग्रोवर से बातचीत शुरू कर दी है।

कपिल शर्मा
फोटो: BollywoodPapa

उड़ान में अपने हिंसक व्यवहार के लिए कपिल ने सुनील ग्रोवर से माफी से मांगते हुए ट्वीट किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल के शो में सुनील ग्रोवर का डॉ मशहूर गुलाटी का चरित्र खुद कपिल पर भारी पड़ गया है।

वेबसाइट DNA के मुताबिक, सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की इस लड़ाई ने इस मुद्दे को सार्वजनिक तमाशा बना दिया। ऐसे विवाद को लेकर कपिल से कलर्स टीवी खासा नाराज था जबकि पहले भी अपने अहंकारी व्यवहार और बुरे बर्ताव को लेकर कपिल को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

इसी के चलते सुनील ग्रोवर ने कपिल से दूरी बना ली है। इसमें नया अपडेट ये आया है कि कपिल से नाराज अली असगर ने भी सुनील ग्रोवर हाथ मिलाया है और कलर्स टीवी सुनील को लेकर नए काॅमेडी शो की तैयारी कर रहा जिसमें अली असगर भी उनका साथ देगें। नए शो के लिए कलर्स की सुनील से बातचीत चल रही है। जबकि सुनील ग्रोवर, अली असगर व कपिल के अन्य पूर्व सहयोगियों ने भी कपिल शर्मा शो का बहिष्कार किया है।

इसके अलावा कपिल शर्मा को और भी बड़े विरोध का सामना करना पड़ जब शो में हिस्सा लेने वाले दो अन्य कलाकारों चंदन प्रभाकर और अली असगर शो में सुनील ग्रोवर के बाॅयकाट के बाद शामिल नहीं हुए थे। कपिल के शो ‘नाम शबाना’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस टीम का अभाव देखने को मिला।

हालिया मामले में कलर्स ने दिलजीत दोसांझ को कपिल शर्मा के शो में जाने से रोक दिया था जो अपनी नई रिलीज फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रमोशन के लिए अनुष्का शर्मा के साथ दिखाए देने वाले थे। रिपोर्ट के मुताबिक कलर्स के अगले प्रोजेक्ट में अब ग्रोवर और असगर के दिखने की सम्भावना  है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here