सुनील ग्रोवर के जाने के बाद फ्लॉप हुए कपिल के शो, घटती लोकप्रियता के कारण चैनल हुआ नाराज

0

कपिल शर्मा के साथ आस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के दौरान सुनील ग्रोवर के साथ हुई कथित मारपीट के बाद कपिल शर्मा अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं। झगड़े की वजह से न सिर्फ उनकी दोस्ती में दरार आई है बल्कि उनका शो भी अब बंद होने की कगार पर पहुंच गया है।

सुनील ग्रोवर

बता दें कि, सुनील ग्रोवर से कपिल के फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद कपिल के पॉपुलैरिटी में ऐसी कमी आई है कि स्टार्स अब कपिल के शो पर जाना नहीं चाहते। मीडियां रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स को इस बात का भी डर है कि कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद के बाद शो की टीआरपी और घट सकती है। ऐसे विवाद को लेकर कपिल से कलर्स टीवी खासा नाराज थे। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में काम करने वाले कलाकारों और बॉलिवुड सितारों के बॉयकॉट के चलते चैनल इस कॉमिडी शो का रिन्यूअल करेगा यह डील 106 करोड़ रुपये की होगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनी चैनल अब इस शो को बंद करने की सोच रहा है। यदि ऐसा हुआ तो यह शो जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर चैनल वालों का कोई बयान नहीं आया है, लेकिन अगर कॉन्टैक्ट रिन्यू नहीं होता है तो आपका फेवरिट शो बंद होने की कगार पर आ सकता है।

डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक,’सिलेब्रिटी गेस्ट ने शो पर आने से इनकार कर दिया जिसकी वजह से कपिल को शूट कैंसल करना पड़ा। इसी वजह से कपिल अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के लिए बिकानेर के लिए रवाना हो गए हैं और वह 29 मार्च को मुंबई लौटेंगे।

वहीं इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, शो की अगली शूटिंग 29 मार्च को है। इस शूटिंग में अली मौजूद रहेंगे। सूत्रों का कहना है कि तबीयत खराब होने की वजह से अली पिछली दो शूटिंग नहीं कर पाए थे।

वेबसाइट DNA के मुताबिक, सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की इस लड़ाई ने इस मुद्दे को सार्वजनिक तमाशा बना दिया। ऐसे विवाद को लेकर कपिल से कलर्स टीवी खासा नाराज था जबकि पहले भी अपने अहंकारी व्यवहार और बुरे बर्ताव को लेकर कपिल को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

मिली जानकारी के अनुसार, कपिल के शो के दूसरे सबसे लोकप्रिय स्टार सुनील ग्रोवर को हर एपिसोड के लिए 7 लाख रुपए मिलते हैं और इस झगड़े के बाद न्यूज आई थी कि उनकी फीस अगर डबल भी कर दी जाएगी तो भी वो कपिल के शो पर लौटना नहीं चाहते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here