शिवसेना सांसद के बाद अब कपिल शर्मा पर कार्रवाई कर सकती है एयर इंडिया

0

एयरलाइंस कंपनियां अब फ्लाइट में सफर करने वाले लोगों को लेकर सख्त होती नजर आ रही है। शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला अभी थमा भी नही है कि, वहीं अब कॉमेडियन कपिल शर्मा भी ऐसे ही एक मामले में फंसते नजर आ रहे हैं।

कपिल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एयरलाइंस कंपनियां अब वीवीआईपी और सिलेब्रिटी टैग वाले लोगों को लेकर गंभीर हो गई है। शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड पर बैन लगाने के बाद अब एयर इंडिया कपिल शर्मा को भी चेतावनी देने की तैयारी कर रही है। एयर इंडिया के चीफ अश्विनी लोहानी ने कपिल शर्मा के बर्ताव को लेकर एक रिपोर्ट मांगी है और उन्हें दी जाने वाली चेतावनी कैसी होगी, वह इस हफ्ते तय लिया जाएगा।

बता दें कि, कपिल ने हाल ही में अॉस्ट्रेलिया से भारत आ रही एक फ्लाइट में शराब के नशे में सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर से कथित तौर पर बदतमीजी की थी। जिससे सह-यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा था। इसी सिलसिले में अब एयर इंडिया फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी चेतावनी देने पर विचार कर रहा है।

इस घटना के बाद द कपिल शर्मा शो से सुनील ग्रोवर और चंदन ने शो छोड़ दिया है। खबरें यह भी हैं कि नानी का किरदार निभा रहे अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया है।

बता दें कि हाल ही में शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड ने एयर इंडिया की फ्लाइट में एक अधिकारी से बदसलूकी की थी। सांसद ने खुद स्वीकर किया था कि उन्होंने अधिकारी को 25 जूते मारे थे। सांसद की इस हरकत के बाद एयर इंडिया ने सख्त हुए उन पर बैन लगा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here