BJP सांसद आरके सिंह के विवादित बोल, कहा- ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे कहा तो पटक कर मारेंगे’

0

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का विवादित बोल थमने का नाम ही नही ले रहा है। बिहार के आरा से बीजेपी सांसद आर के सिंह ने रविवार (26 मार्च) को कहा कि मैं राष्ट्रवादी हूं। यदि किसी भी राष्‍ट्रवादी के सामने कोई भारत के टुकड़े-टुकड़े होंगे जैसी बात करता है तो कोई भी उसे पटक-पटक कर मारेगा।

सांसद
फाइल फोटो

डिया रिपोर्ट के मुताबिक, आर के सिंह ने कहा कि मैं भी अपने देश से प्यार करता हूं। इसलिए अपने देश के खिलाफ कोई आवाज नहीं सुन सकता। सिंह आरा रेलवे स्टेशन के समीप बन रहे रेल ओवरब्रिज का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने ये बाते कहीं।

इतना ही नही जनसत्ता कि ख़बर के मुताबिक, भाजपा सांसद ने जवाहर लाल नेहरु (जेएलएन) यूनिवर्सिटी के छात्रों पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि जेएनयू छात्र राष्‍ट्रविरोधी और उद्दंड नारेबाजी करते हैं। अगर उनका बस चलता तो वे उन्‍हें सबक सिखाते।

उन्होंने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि अब राज्‍य में भ्रष्‍टाचार पर लगाम लगेगी। आम आदमी ने योगी जी को मुख्‍यमंत्री बनाए जाने का स्‍वागत किया है, वहां पर अब हालात सुधर रहे हैं।

आपको बता दें कि, यूपी के खतौली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक विक्रम सैनी ने विवादित बयान देते हुए कथित तौर पर कहा कि अगर कोई व्यक्ति वंदे मातरम या भारत माता की जय नहीं बोलेगा या कोई गोहत्या करेगा तो मेरा वादा था कि मैं उसके हाथ-पैर तुड़वा दूंगा।

इतना ही नही साथ ही सैनी ने कहा था कि ‘जो गो-माता को माता न मानते हों और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here